बॉलीवुड

बुर्का पहने इस एक्ट्रैस ने आम लोगों के साथ देखी फिल्म, सेल्फी डाली तो हुआ…

स्टार्स के फिल्मों के प्रमोशन भी एक से बढ़कर एक होते हैं। जब फिल्म पैडमैन आ रही थी तो सेल्फी विद पैड का क्रेज चला था, वैसे ही फिल्म गजनी आ रही थी तो आमिर खान खुद कुछ फैंस के बाल गजनी स्टाइल में काट रहे थे। न्यू कमर एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी कुछ हटके फंडा अपनाया है। हालांकि ऐसा उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के दौरान नहीं किया बल्कि फिल्म रिलीज हो ने के बाद किया है। जी हां, सैफ की लाडली सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। हालांकि यह सारा की पहली फिल्म है तो काफी सारे लोग बहुत एक्साइटेड हैं।

बुर्के में सारा

सारा बहुत ही खुशमिजाज और फ्री मांइड वाली लड़की हैं। इस बात का पता लोगो को करन जौहर के शो कॉफी विद करण से ही पता चल गया था। अब उनकी फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई तो उन्हें यह जानने का शौक चढ़ा कि आखिर लोगों को यह फिल्म लग कैसी रही है। इसके लिए सारा ने एक कमाल का तरीका अपनाया। दरअसल सारा पर्दे पर आने से पहले ही फेमस हो चुकी हैं और उन्हें देखते ही लोग पहचान जाएंगे इसलिए उन्होंने खुद को बुर्के में ढक लिया।

सारा ने बुर्का तो पहना साथ ही फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लन के साथ एक लोकल थिएटर में पहुंच गई खुद की ही फिल्म देखने। उनके साथ उनकी इस मस्त में अमृता सिंह भी साथ थीं। वह भी आम लोगों की तरह फिल्म देखने पहुंची। सारा ने बाद में सभी के साथ एक तस्वीर भी क्लिक की और साथ ही लिखा नुसरत के साथ फिल्म देखते हुए। जब आप दर्शकों का रिसपॉन्स देखने के लिए फिल्म देखने जाते हैं। इतने प्यार के लिए शुक्रिया।

लोगों को पसंद आ रही हैं सारा

केदारनाथ पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, लेकिन फिल्म में सारा के रोल और उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।उनके लिए कहा जा रहा है कि पहली फिल्म में सारा का इतना कमाल का क़ॉन्फिडेंस है कि कोई इस बात पर यकीन नहीं करेगा। वहीं अमृता भी बेटी के डेब्यू से बहुत खुश हैं। उन्होंने बताया कि मां ने फिल्म की कहानी सुनी थी औऱ कुछ क्लिप भी देखे थे, लेकिन अंत सीन देखकर वह रो दी थीं।

जहां अमृता से सारा को ढेर सारा प्यार मिल रहा है वहीं स्टेप मॉम करीना भी अपनी बेटी के लिए बहुत खुश हैं। करीना ने कहा कि उन्हें केदारनाथ में सारा का काम पसंद आया। वह जल्द ही सारा के लिए पार्टी भी रखेंगी। उन्होंने फिल्म में शानदार काम किया है।

सिंबा के प्रमोशन में बिजी सारा

अब सारा केदारनाथ के बाद सिंबा में बिजी हो गई हैं। ऐसा बहुत कम ही होता है कि एक डेब्यू स्टार की एक के बाद एक लगातार फिल्म एक ही महीने में आ जाए।सारा से पहले जान्हवी ने फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। उनका डेब्यू भी काफी शानदार रहा था. हालांकि जान्हवी से कहीं ज्यादा फैन सारा में दिलचस्पी लेने लगे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सारा का चंचल स्वभाव और नटखट अंदाज लोगो को काफी पसंद आ रहा है। अब 28 दिंसबर को सारा सिंबा में रणवीर के अपोजिट नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button