बॉलीवुड

Bigg Boss 12: श्रीसंत बने घर के नए कप्तान, जिसके बाद इन घर वालों की आई शामत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस सीजन 12 के खत्म होने में बहुत ही कम समय बचा है, जिसके चलते घर का हर सदस्य अपने लिए पूरी तरह से अपने लिए गेम खेल रहा है, शो के शुरूआती दिनों में एक-दूसरे के जिगरी दोस्त कहे जाने वाला हैप्पी क्लब अब पूरी तरह से बिखर गया है और उसके सदस्य इस तरह से एक-दूसरे के अगेंस्ट हुए हैं वो तो आपको शो में देखने को ही मिल जाता है।

बता दें की सुरभी अब दीपक और रोमिल के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। वहीं करन अब दीपक और रोमिल से दोस्ती करते दिख रहे हैं, और शुरूआती दिनों में दीपिका और श्रीसंत के करीब रहने वाले केवी अब उनके अगेंस्ट नजर आते हैं। बता दें कि बीते दिन बिग बॉस के घर में बहुत कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर दर्शकोंको खूब मजा आया होगा। लेकिन आज बिग बॉस के घर में जो होगा वो देखते ही बनेगा।

बता दें की इस वीक श्रीसंत घर के नए कप्तान बने हैं जिसके चलते बिग बॉस ने उनको इस बार काल-कोठरी की सजा के हकदार सदस्यों का नाम चुनने कहा है। आने वाले एपिसोड की एक झलक में दिखाया गया की बिग बॉस श्रीसंत को ये अधिकार देते हैं जिसके बाद केवी श्री से कहते हैं की पुराने ग्रजेस को बीच में ना लाए। वहीं श्रीसंत ने काल कोठरी की सजा के लिए सुरभी और रोमिल का नाम लेते हैं। अब देखना होगा की श्रीसंत के इस फैसले के बाद घर के अंदर क्या भूचाल आता है।

बता दें की इस बार बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार पर सलमान खान के साथ शाहरूख खान और कैटरीना कैफ भी शिरकत करेंगे। शाहरूख और कैट यहां परर अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन के लिए आएंगे। शाहरूख बौने किरदार में सलमान खान के साथ मस्ती करते नजर आने वाले हैं।

जिस तरह से शो का अंतिम पड़ाव सामने आ रहा है उसे देखकर यही लग रहा है कि आने वाले दिनो में ये शो और ज्यादा जबरदस्त और मनोरंजक होने वाला है।

Back to top button