बॉलीवुड

शाहरुख को किस करने वाली पहली एक्ट्रेस हैं कैटरीना, कहा- मैं लकी नहीं…..

साल खत्म होने को है और 21 दिसबंर को फिल्म जीरो रिलीज होने वाली है। खान्स के लिए यह साल कुछ ज्यादा ही खराब रहा। एक तरफ सलमान की रेस 3 बुरी तरह पिट गई तो वहीं आमिर की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान भी फ्लॉप साबित हुई। अब इस साल धमाल मचाने के लिए शाहरुख की जीरो आ रही है। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का जहां एक्टिंग का दम दिखाएंगी तो वहीं कैटरीना कैफ हुस्न का परचम लहराएंगी। हालांकि एक बात और है जो इस फिल्म में दर्शकों का ध्यान खींच रही है। यह है फिल्म का वह सीन जिसमें शाहरुख और कैटरीना के बीच किस हुई है।

कैटरीना ने कहा मैं लकी नहीं

फिल्म जीरो के प्रमोशन के लिए यह स्टार कास्ट हर जगह जा रही हैं और कई जगह प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर रहे हैं। ऐसे ही एक इवेंट में कैटरीना से कह दिया गया कि वह बहुत ही लकी हैं जो शाहरुख खान को किस करने वाली पहली एक्ट्रेस बनी हैं। इस पर मजाकियां अंदाज में कैटरीना ने कहा कि खुशनसीब मैं नहीं बल्कि शाहरुख हैं। हालांकि इस फिल्म में शाहरुख और कैटरीना के किस के चर्चे जरुर हैं, लेकिन इससे पहले भी शाहरुख को किस कैटरीना ने ही किया था औऱ वह उनकी साथ में पहली फिल्म थी जब तक है जान। गौरतलब है कि शाहरुख पर्दे पर किसिंग सीन नहीं देते हैं, लेकिन दोनों बार उन्हें कैटरीना ने ही किस किया है।

सलमान हैं सबसे अच्छे दोस्त

हालांकि जीरो के प्रमोशन के दौरान कैटरीना से औऱ भी कई तरह के सवाल किए गए। कैटरीना ने भी खुलकर अपनी बात रखी। उन्होंने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि जब में और सलमान लंबे समय तक बातें नहीं करते हैं तो अपने आप अजीब सा लगने लगता है। उन्होंने कहा कि मैं जब भी परेशान होती हूं वह मेरे सामने आ ही जाते हैं। यह बहुत ही चौंकाने वाली बात होती है कि बिना को पता चले ही सलमान को पता चल जाता है कि मैं परेशान हूं।

गौरतलब है कि कैटरीना अब पहले से ज्यादा बेबाक औऱ बिंदास नजर आ रही हैं। पहले वह हर सवाल पर छोड़ा चुपचाप नजर आती थीं, लेकिन अब वह हर किसी के बारे में खुलकर अपनी राय देने लगी हैं। कैटरीना ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अपने ब्रेकअप को एक अच्छे फैसले के रुप में देखती हूं। वो कहतै हैं ना जो होता है अच्छे के लिए होता है। उन्होंने आगे कहा कि बस यह समझ लिजिए कि मैं ने खुद को बदलकर नए तरीके से जीना शुरु कर दिया है औऱ सारी जिंदगी यह ऐसे ही चलने वाला है। जिंदगी में कई रंग हैं मैं सभी देख रही हूं।

ब्रेकअप से हैं खुश

यहां तक की कैटरीना ने कहा कि वह ब्रेकअप के बाद बहुत खुश हैं क्योंकि अब वह खुद पर अच्छे से ध्यान दे पा रही हैं। उन्होंने कहा कि ब्रेकअप के बाद आपकी सोचने और समझने की स्थिति में बहुत तरह के बदलाव आ जाते हैं। बता दें कि इन सारी बातों का इशारा रनबीर की तरफ था। एक वक्त था जब कैटरीना और रनबीर के रिश्ते ने बॉलीवुड में गॉसिप की अलग ही दुनिया बसा दी थी। फिलहाल दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। रनबीर जहां अब आलिया के साथ व्यस्त हैं वहीं कैटरीना अब अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button