बॉलीवुड

इस शादीशुदा क्रिकेटर को मन ही मन पसंद करती हैं कैटरीना कैफ, बोलीं ‘काश ऐसा होता तो….’

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता अभी से नहीं, बल्कि बहुत पहले से है। जी हां, यहां हर कोई किसी न किसी का फैन होता है। हाल ही में आईपीएल खत्म हुआ, जिसको लेकर भी काफी दीवानगी देखने को मिली। आईपीएल प्रोमो शूट करने के दौरान कलाकारों और क्रिकेटरों की मुलाकात आम होती है, लेकिन इस मुलाकात में अगर कोई अभिनेत्री किसी क्रिकेटर को पसंद करने लगे तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है, बल्कि ये तो अब ट्रेंड में है। सितारों के बीच मुलाकात होनी तो आम बात है, लेकिन ये मुलाकात धीरे धीरे प्यार में भी बदल जाती है, जैसाकि अनुष्का और कोहली की मुलाकात।

बॉलीवुड सितारों का कोई न कोई क्रिकेट प्लेयर पसंदीदा होता ही है, ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ की पसंद के बारे में बताएंगे। अब क्रिकेटरों की बात आती है, तो फिलहाल कोहली और धोनी का नाम ही सामने आता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना एक ऐसे प्लेयर को पसंद करती है, जो कभी भारतीय टीम की जान हुआ करता था। आज भी लोग उन्हें बहुत ज्यादा मिस करते हैं।

जी हां, कैटरीना कोहली और धोनी की दीवानी नहीं है। आपको थोड़ा अजीब जरूर लगा होगा कि जिन क्रिकेटरों की पूरी दुनिया दीवानी है, उसकी कैटरीना कैफ दीवानी नहींं है। अब सबकी अपनी अलग अलग पसंद होती है, ऐसे में जरूरी नहीं होता है कि जिसकी पूरी दुनिया दीवानी हो उसकी दीवानी आप भी हो। ऐसा कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा। बता दें कि हाल ही में कैटरीना ने एक इंटरव्यू में उस खिलाड़ी के नाम का खुलासा किया, जिन्हें वो बेहद पसंद करती है। उस खिलाड़ी का नाम जानने के बाद एक बार सब हैरान हो गये, क्योंकि वो अब खेलते नहीं है, बल्कि कोचिंग करते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कहा कि वो भारत के दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ की बहुत बड़ी फैन है, जिनके स्टाइल और स्वभाव की वो बहुत बड़ी फैन हैं। जी हां, कैटरीना ने आगे कहा कि उन्हें राहुल द्रविड़ का शांत स्वभाव बहुत पसंद है, वो एक सच्चे जेंटलमैन है। इस दौरान कैटरीना ने राहुल की जमकर तारीफ की, जिसके बाद उन्होंंने राहुल और अपनी मुलाकात को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। कैटरीना ने कहा कि राहुल को बहुत ही कम बोलना पसंद है, जिसकी वजह से वो राहुल की दीवानी है।

कैटरीना ने अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कहा कि राहुल द्रविड़ को कभी गुस्सा नहीं आता, वह उदास और तनाव में कभी नहीं रहते हैं। साथ ही कैटरीना ने आगे कहा कि राहुल द्रविड़ को उन्होंने कभी तीन शब्द से ज्यादा बातें करते नहीं देखा औैर वह बहुत ही शर्मिले स्वभाव के हैं। बता दें कि कैटरीना और राहुल की मुलाकात आईपीएल 2008 के प्रोमो शूट के दौरान हुई थी। इन दिनों राहुल द्रविड़ अंडर-19 के कोच है, जिन्होंने अपने दम पर भारत को वर्ल्ड कप जिताया था, जोकि राहुल की ही मेहनत का नतीजा था।

बताते चलें कि राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का दीवार माना जाता था। आज तक राहुल जैसा सयंम रखने वाला खिलाड़ी दूसरा कोई नहीं देखने को मिला। राहुल मैदान पर ऐसे पेश आते थे, जैसे उनमें गुस्सा नाम का कोई चीज ही नहीं है। राहुल सालों तक भारतीय टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। राहुल के सामने बड़े से बड़े गेंदबाज थर थर कांपते थे। खैर, अब राहुल की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है, क्योंकि वो तारीफ के काबिल हैं।

Back to top button