बॉलीवुड

संजय ने रणबीर कपूर को दिया था ऐसा गिफ्ट, जिसे देखकर ऋषि कपूर भड़क उठे

फिल्म संजू जब से बननी शुरू हुई है, तब से लेकर ही इसको लेकर रोजाना नये नये खुलासे होते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, फिल्म संजू को लेकर रणबीर कपूर काफी उत्साहित है। उनके उत्साह का अंदाजा तो इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो अपने इंटरव्यू में बचपन की बातों का भी खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं। संजू फिल्म की जितनी चर्चाएं हो रही है, उससे तो यही लग रहा है कि यह फिल्म सुपरहिट होने के लिए ही बनाई गई है। ट्रेलर में ही इसका दमदार सबूत मिल चुका है। रणबीर की एक्टिंग को भी खूब पसंद की जा रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

हाल ही में रणबीर कपूर ने फिल्म संजू के प्रमोशन पर बड़ा खुलासा किया। जी हां,  फिल्म प्रमोशन के समय एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपने बचपन के क्रश के बारे में बताया। रणबीर कपूर ने उन दिनों भी मै संजय दत्त के बड़े फैन हुआ करते थे। रणबीर कपूर ने कहा कि फिल्म संजू में काम करने का जो मुझे मौका मिला है, उससे हमारे बीच का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो गया। रणबीर ने आगे कहा कि संजय दत्त हमेशा से मेरे आइडिल रहे हैं, जिसकी वजह से इस फिल्म में मैंने उनकी लाइफ जी है, तो मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा है।

रणबीर कपूर ने कहा कि मैंने संजय दत्त को पहली बार कश्मीर में पापा के साथ शूटिंग करते हुए देखा था। मैं तभी से ही संजय दत्त का फैन हो गया हूं। साथ ही रणबीर ने इस दौरान खुलासा किया कि संजय दत्त का पोस्टर वो अपने कमरे में लगाया करते थे, ताकि वो संजय की तरह ही बड़े सुपरस्टार बन सके। इस दौरान रणबीर कपूर ने यह भी कहा कि उन्होंने संजय के साथ बहुत वक्त बिताया है, लेकिन एक बार उनके गिफ्ट की वजह से पापा ने संजय को खूब डांटा था। इतना ही नहीं, कुछ दिनों के लिए संजय को रणबीर से मिलने भी नहीं दिया गया था।

मीडिया से बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि मेरे जन्मदिन पर संजय ने मुझे बाईक लाकर दी थी, जिसकी वजह से पापा बहुत ही ज्यादा नाराज हो गये थे, इसके बाद पापा ने संजय को काफी डांटा भी था। इतना ही नहीं, पापा उनपर बुरी तरह से भड़क गये थे तो मुझे बुरा लगा था। जी हां, रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने संजय को फटकार लगाते हुए कहा था कि मेरे बेटे को अपनी तरह मत बनाओ, इस बिगाड़ने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उन दिनों संजय दत्त काफी बिगड़ैल लड़के की छवि रखते थे।

संजय दत्त की तारीफ करते हुए रणबीर कपूर ने कहा कि जब मैं छोटा था तब संजय मुझे घूमाने के लिए लेकर जाते थे, जिसकी वजह से मैं संजय के काफी क्लोज हूं। साथ ही रात भऱ संजय रणबीर के साथ ही रहा करते थे, जिसकी वजह से संजय रणबीर के बहुत बड़े फैन हो गये थे, ऐसे में अब जब फिल्म संजू में रणबीर संजय का किरदार निभा रहे हैं, तो रणबीर को बहुत ही ज्यादा खुशी हो रही है। गौरतलब है कि फिल्म संजू 29 जून को थियरेटर में रिलीज होगी, लेकिन ट्रेलर ने फैन्स फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। इस फिल्म में दिया, सोनम और अनुष्का भी नजर आएंगी।

Back to top button