बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये स्टार्स एक स्टेज परफॉरमेंस के लेते हैं करोड़ों रूपए, जानिये सलमान का क्या है फीस

जैसे जैसे दौर बदल रहा है, वैसे वैसे बॉलीवुड का अंदाज भी बदल रहा है। ज्यादा नहीं आपको कुछ साल ही फ्लैशबैक में जाना होगा, जहां आपको बॉलीवुड के शोज काफी बोरिंग नजर आएंगे तो वहीं अब अगर बॉलीवुड के शोज के बारे में बात करे तो सबकुछ पूरी तरह से बदल चुका है। यही वजह है कि आज आपको बॉलीवुड के कलाकार एक्टिंग कम और शो ज्यादा करते हुए नजर आते हैं। हर चीज में आपको सिर्फ तड़कता भड़कता ही नजारा नजर आता है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम बॉलीवुड के अवॉर्ड शोज के बारे में बात करने जा रहे हैं। अवार्ड शो का स्वरूप लगातार बदलता हुआ नजर आ रहा है। पहले यह शोज सिर्फ अवार्ड के लिए होता था, लेकिन अब इसमें काफी चटपटा देखने को मिलता है। अवार्ड शो को भी मनोरंजन से भरपूर बनाने की पूरी कोशिश की जाती हैं। जोक्स से लेकर डांस हर चीज आपको इसमें देखने को मिलता है, जिसकी वजह से आप भी इसे बड़े ही जोर शोर से देखते हैं। दरअसल, एक शोज में एक कलाकार कितनी फीस लेता है, आज हम आपको इससे रूबरू कराएंगे।

दरअसल, बॉलीवुड के अवार्ड शो में सिर्फ इसी पर ध्यान होता है कौन सा स्टार्स किस गाने पर परफार्म कर रहा है? लेकिन हम आपको यह बताएंगे कि एक शो में एक स्टार परफार्म करने के कितने रूपए लेता है? बता दें कि इन सभी को बहुत बड़ी रकम दी जाती है, ताकि ये हम लोगों का मनोरंजन अच्छे से करे और हम अवार्ड शो को भी बड़े ही चांव से देखें। चलिए जानते हैं कि कौन सा कितनी मोटी रकम लेता है?

1.दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री हैं। ये अपने एक एक मिनट के लिए ये करोड़ो रूपये लेती हैं। बता दें कि ये अवार्ड में ठुमके के लिए करोड़ो रूपये लेती हैं। जी हां, दीपिका स्टेज पर महज चार मिनट के लिए 1 .33 करोड़ रूपए चार्ज करती हैं, जिसे लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।

2.रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के स्टेज शो से तो आग लग जाती है। इन्हेंं कई बार स्टेज पर देखा जा चुका है। ये कमाल का शो करते हैं। इनके शो को काफी पसंद किया जाता है। बता दें कि रणवीर सिंह एक परफॉरमेंस के 2 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं, लेकिन अपने दर्शको का खूब मनोरंजन कराते हैं।

3.ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन स्टार होने के साथ साथ एक बेहतर डांसर हैं। डांसिंग में इनका कोई जवाब नहीं है। अपने डांस से ये स्टेज पर आग लगाने का काम करते हैं। इनके एक एक स्टेप पर तालियां बज जाती है। अपने जमाने से लेकर आज भी ऋतिक का डांस में कोई जवाब नहीं है। बता दें कि ऋतिक रोशन एक अवार्ड शो में परफॉर्म करने के 3 .5 करोड़ रूपए लेते हैं, जिसके बाद ही ये स्टेज पर आग लगाते हैं।

4.सलमान खान

दबंग खान के तो क्या कहने….जहां भी जाते हैं अपने एक्टिंग और डांसिंग से लोगों को दीवाना बना लेते हैं। सलमान को आपने कई शोज में इन्हें देखा होगा। ये भी स्टेज पर आग लगाने के लिए जाने जाते हैं। इनकी डांसिंग स्टाइल का तो हर कोई फैन है। आपको बता दें कि सलमान खान एक शो के लिए 5 करोड़ रूपए चार्ज करते हैं। ये जितनी भी रकम मांगते हैं, उतना इन्हें दिया जाता है।

Back to top button