बॉलीवुड

सारा अली खान के कपड़ों की कीमत और खरीदने की जगह है बेहद खास, जानिए उनकी पसंद-नापसंद

बॉलीवुड की उभरती कलाकार अभिनेत्री सारा अली खान जो पहले दिखने में गंभीर और अपने से मतलब रखने वाली लगती थीं उनका स्वभाव बेहद सरल और अच्छा है. सारा अपनी आऩे वाली फिल्मो के प्रमोशन के लिए आजकल मीडिया से घिरी रहती हैं और हर बड़ी वेबसाइट या न्यूज चैनल वाले उनका इंटरव्यू ले रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने जागरण डॉट कॉम के साथ बातचीत में अपनी जिंदगी के कुछ बेहद खास बातें शेयर की और वो सब जानने के बाद आपको लगेगा कि क्या सारा एक नवाब की बेटी हैं जो महलों में रहते हैं. वैसे शुरु करने से पहले आपको बता दें कि सारा को खुद को नवाब की राजकुमारी कहलाना अच्छा नहीं लगता. सारा अली खान के कपड़ों की कीमत और खरीदने की जगह है बेहद खास, जानिए इनके बारे में सबकुछ.

सारा अली खान के कपड़ों की कीमत और खरीदने की जगह है बेहद खास

सारा अली खान ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें खुद को नवाब कहलाना अच्छा नहीं लगता. सारा एक स्टार की बेटी हैं लेकिन उन्होंने आज तक हजार या दो हजार से ऊपर के कपड़े नहीं पहने. इस बारे में उनका कहना है कि पता नहीं कैसे लोग महंगे कपड़े पहनते हैं जबकि उन्हें हजार से ज्यादा के कपड़े समझ ही नहीं आते. सारा इस बारे में बताती हैं कि जब वो अभिनेत्री नहीं बनी थीं तो उन्हें कहा जाने लगा ऐसे कपड़े पहनों जो स्टार पहनते हैं लेकिन सारा का कहना है, ”मैं एक हजार से ज्यादा की शॉपिंग करती ही नहीं हूं, जब मैं कुछ दिनों पहले हैदराबाद गई तो मीना बाजार चली गई. मुझे बहुत अच्छा लगता है ये सब करना. मुझे ये समझ ही नहीं आता कि लोग इतने पैसे खर्च करके ज्यादा कपड़े कैसे खरीदते हैं.”

सारा ने बताया, ”सोशल मीडिया पर लोगों का कहना होता है कि मैं कपड़ों को रिपीट करती हूं तो हां करती हूं. मुझे सेलेब स्टेटल नहीं चाहिए और मुझे लोग फकीर कहें तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे ये सभी गुण अपनी मां अभिनेत्री अमृता सिंह से मिले हैं. मेरी मां का कहना है कि जरूरतमंदों की मदद हमेशा करनी चाहिए बेकार का दिखावा करने से अच्छा है उन पैसों से किसी गरीब का पेट भर दो. इंसान की पहचान कपड़ों से नहीं उसके व्यवहार से होती है.” वैसे आपको बता दें कि सारा को दिल्ली के शंकर मार्केट से शॉपिंग करना बहुत अच्छा लगता है.

आने वाली है दो फिल्में

सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है और यही इनकी डेब्यु फिल्म है. इसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं और फिल्म केदारनाथ में आने वाले प्रलय पर आधारित एक छोटी सी लव स्टोरी पर बनी है. वहीं सारा की दूसरी फिल्म सांबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी. इसमें उनके अपोजिट रणवीर सिंह नजर आएंगे और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.

Back to top button