बॉलीवुड

इस मशहूर अभिनेत्री के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए केएल राहुल, डेट पर चाहते हैं ले जाना

यूं तो बॉलीवुड जगत और क्रिकेट की दुनिया के बीच कई गहरे रिश्ते बन चुके हैं, लेकिन यहां हमेशा क्रश चर्चा का विषय रहता है। जी हां, कभी किसी अभिनेत्री का दिल किसी क्रिकेटर पर आ जाता है, तो कभी किसी क्रिकेटर का क्रश कोई खूबसूरत अभिनेत्री बन जाती हैं। यहां लव स्टोरी शुरू होने से पहले अक्सर क्रश की कहानी शुरू होती है, जिसको लेकर अपने दिल की बात लोग इशारों में ही कह देते हैं। इसी सिलसिले में भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल का दिल बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना पर आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज केएल राहुल अपनी बल्लेबाजी से तो गेंदबाजों की नींद उड़ा देते हैं, लेकिन इन दिनों उनकी नींद खुद ही उड़ गई है। जी हां, इन दिनों केएल राहुल का दिल एक खूबसूरत अभिनेत्री पर आ गया है, जोकि उनका क्रश है। राहुल केएल के क्रिकेट करियर की बात करे तो काफी समय से चोटिल होने की वजब से वे कई टूनार्मेंट में खेलने में असफल रहे हैं, लेकिन धीरे धीरे वे रिकवरी कर रहे हैं। हाल ही में केएल राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ वंडे सीरीज में मौका मिला था।

यह अभिनेत्री है केएल राहुल का क्रश

हाल ही में क्रिकेटर केएल राहुल ने बड़ा खुलासा करते हुए उस अभिनेत्री का नाम बताया जिन पर उन्हें क्रश है। जी हां, केएल राहुल का क्रश दिशा पाटनी है। दिशा पाटनी बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री है, जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है।

दिशा पाटनी की फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है, ऐसे में केएल राहुल का क्लीन बोल्ड होना तो तय ही था। जी हां, केएल राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे दिशा पाटनी की मूवी एक नहीं कई बार देखते हैं, क्योंकि वे उनका क्रश हैं।

दिशा पाटनी से पहली श्रद्धा को डेट करना चाहते थे केएल राहुल

केएल राहुल ने इससे पहले कहा था कि वे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को डेट पर ले जाना चाहते हैं, क्योंकि वह उन्हें बहुत ही ज्यादा अच्छी लगती हैं, इसलिए वह उन्हें डेट पर ले जाना चाहते हैं। केएल राहुल पहले श्रद्धा के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गये थे, लेकिन श्रद्धा कपूर ने कभी भी केएल राहुल को पलटकर कोई जवाब नहीं दिया, जिसकी वजह से केएल की यह लव स्टोरी तो शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई थी।

इंटरव्यू में केएल राहुल ने कहा कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी एबी डीविलियर्स और विराट कोहली हैं। इसके अलावा इस बातचीत में केएल राहुल ने क्रिकेट की दुनिया के बड़े बड़े खुलासे करते हुए नजर आए। इतना ही नहीं, केएल राहुल ने कहा कि उन्हें उनकी टीम मैदान में मोई कहकर बुलाती है। इसके अलावा केएल राहुल ने कहा कि भारतीय टीम में उनके सबसे अच्छे दोस्त विराट कोहली और मुरली विजय हैं।

Back to top button