बॉलीवुड

इस हसीन अभिनेत्री ने 5 लोगों के साथ बिताए हसीन पल फिर की शादी, नाम जानकर चौकिएगा नहीं

बॉलीवुड के गलियारों में कोई भी खबर आज तक छुपी नहीं है चाहे किसी के अफेयर की चर्चा हो या फिर किसी के ब्रेकअप की, आए दिन इस तरह की खबरें सुर्खियों में आती रहती हैं बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी स्टार्स है जिन्होंने अब शादी कर ली है परंतु आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिनका शादी से पहले कई लोगों के साथ चक्कर रहा था? हम जिस बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम बिपाशा बसु है इस मशहूर अभिनेत्री को शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो जानता ना हो लेकिन अब बिपाशा बसु ने विवाह कर लिया है और इन्होंने काफी टाइम से बॉलीवुड की फिल्मों से दूरियां बना ली है वैसे देखा जाए तो अभिनेत्री बिपाशा बसु का बॉलीवुड में करियर काफी सफल रहा है अभिनेत्री बिपाशा बसु ने साल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी बिपाशा बसु जितनी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रही है उससे ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में छाई रही थी।

बिपाशा बसु बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं आज हम आपको बिपाशा बसु के ऐसे पांच अफेयर्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो इनकी शादी से पहले सबसे ज्यादा चर्चित थे।

डीनो मोरिया

आप सभी लोग डीनो मोरिया को तो जानते ही हैं अभिनेता डीनो मोरिया और बिपाशा बसु बॉलीवुड की फिल्म “राज” में एक साथ दिखाई दिए थे अभिनेत्री बिपाशा बसु का डीनो मोरिया के साथ दूसरा अफेयर रहा था तब बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों के अफेयर की चर्चा काफी रही थी परंतु किसी कारणवश यह एक दूसरे से 2002 में अलग हो गए थे।

जॉन अब्राहम

दरअसल, बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी भी अविवाहित कपल ने इतनी सुर्खियां नहीं बटोरी थी जितनी सुर्खियां अभिनेत्री बिपाशा बसु और अभिनेता जॉन अब्राहम के रिलेशनशिप ने बटोरी है जब बिपाशा बसु डीनो मोरिया से अलग हुई तब यह अभिनेता जॉन अब्राहम के रिलेशन में आ गई थी इन दोनों की जोड़ी को सबसे हॉटेस्ट कपल में गिना जाता था यह दोनों लगभग 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे परंतु इन दोनों के अलग होने की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

हरमन बवेजा

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु का अभिनेता हरमन बवेजा के साथ भी अफेयर रहा था इन्होंने एक ट्वीट भी किया था “हरमन और मैं कपल है फाइनली मुझे वह पर्सन मिल गया जो कि मुझ जैसी ह्यूमन बीइंग से फॉर बैटर है” परंतु इन दोनों का रिलेशनशिप मात्र 6 महीने तक ही चला था उसके बाद यह दोनों अलग हो गए थे।

मिलिंद सोमन

अभिनेता मिलिंद सोमन और अभिनेत्री बिपाशा बसु के अफेयर के बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है दरअसल उन दिनों अभिनेत्री बिपाशा बसु मॉडलिंग की दुनिया में व्यस्त थी परंतु कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों एक-दूसरे से बहुत जल्दी अलग हो गए थे मिलिंद सोमन एक बहुत ही अच्छे बॉलीवुड अभिनेता है और इन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में अपना बेहतरीन अभिनय दिखाया है।

सैफ अली खान

अभिनेत्री बिपाशा बसु का नाम अभिनेता सैफ अली खान के साथ भी जोड़ा गया था ऐसा बताया जाता है कि फिल्म “रेस-2” की शूटिंग के दौरान यह दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे परंतु सैफ अली खान ने अचानक 2012 में करीना कपूर से विवाह कर लिया था।

Back to top button