बॉलीवुड

शादी के 6 महीने बाद ही माँ बन गई ये खूबसूरत अभिनेत्री, दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने 17 नवंबर की शाम एक बेटी को जन्म दिया है. 6 महीने पहले इनकी शादी एक्टर अंगद बेदी से हुई थी. अब आप सोचेंगे कि 6 महीने की शादी में एक बच्ची कैसे जन्म ले सकती है तो आपको बता दें कि नेहा शादी के समय 3 महीने की प्रेग्नेंट थीं और इस बात को उन्होंने एक चैट शो में कबूल किया था. नेहा के पीआरओ ने बताया कि नेहा और उनकी बेटी दोनों ही स्वस्थ हैं. नेहा ने अपने फिल्मी करियर में बहुत सी बोल्ड फिल्मों में काम किया है जिसमें से सबसे बड़ा उदाहरण फिल्म जूली है जिसमें नेहा ने एक से बढकर एक बोल्ड सीन दिए थे. अब उनकी मां बनने की खबर सुर्खियों में हैं और इससे ज्यादा लोग हैरान हैं कि शादी के 6 महीने बाद ही माँ बन गई ये खूबसूरत अभिनेत्री, जानिए इनके बारे में कुछ बातें.

शादी के 6 महीने बाद ही माँ बन गई ये खूबसूरत अभिनेत्री

इसी साल 10 मई को नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने गुपचुप तरीके से एक गुरुद्वारे में शादी कर ली थी. नेहा की इस शादी में दोनों परिवार वालों के कुछ करीबी ही शामिल हुए थे हालांकि नेहा ने अपनी शादी का खुलासा दो महीने पहले ही किया था. मिड डे वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में नेहा ने कहा था, ”मैं प्रेग्नेंसी के शुरुआती समय में लोगों को बताना नहीं चाहती थी क्योंकि मुझे डर था लोगों का रवैया कहीं बदल ना जाए.” नेहा ने आगे बताया कि उन्हें इस बात का डर था कहीं मुझे प्रोड्यूसर्स काम देना बंद ना कर दें मेरे लिए यह अच्छी बात थी कि 6 महीनों तक मेरा बेबी बंप ठीक से नही दिखा इसका मुझे फायदा मिल गया था.”

अक्सर फिल्मी दुनिया में शादी के बाद एक्ट्रेसेस का फिल्म करियर खत्म सा हो जाता है और इसके लिए नेहा धूपिया डर रही थीं किसी को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने से लेकिन अब तो वो एक बच्ची की मां बन गई हैं. देखते हैं कि उनका फिल्मी करियर कैसा रहता है जो उन्हें किसी ना किसी फिल्म में काम मिलता था वो सिलसिला चालू रहता है या फिर कुछ एक्ट्रेसेस की तरह बंद हो जाता है.

इऩ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं नेहा

नेहा ने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मो में काम किया है और उनमें से ज्यादातर फिल्मों में उनका बोल्ड सीन ही नजर आया है. इऩ्होंने जूली, लस्ट स्टोरीज, दे दना दन, कयामत, तुम्हारी सुलू, हैलीकॉप्टर ईला, सिंह इज किंग, चुप-चुपके, शीशा, रंगीले, ए दिल है मुश्किल, रामा रामा क्या है ड्रामा और हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं उनके पति अंगद सिंह को लास्ट टाइम फिल्म टाइगर जिंदा है में देखा गया था जिसमें वो अहम किरदारों में से एक थे. इसके अलावा अंगद कुछ टीवी सीरियल्स और कुछ रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुके हैं. वैसे आपको बता दें कि अंगद नेहा धूपिया से 3 साल छोटे हैं और इनकी मुलाकात एक इवेंट में हुई थी और कुछ समय बाद अंगद ने नेहा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.
यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में अगर बनीं ये जोड़ियां तो बॉक्स ऑफिस पर मच जाएगा तहलका

Back to top button
?>