राजनीति

हो गया खुलासा, तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या के तलाक के पीछे है घर का यह सदस्य

लालू प्रसाद यादव के परिवार में माहौल नरम पड़ता नहीं दिख रहा है। एक तरफ तो लालू यादव की बिगड़ती तबीयत ने परिवार की चिंता बढ़ा दी है। वहीं दूसरी तरफ लालू के लाडले तेज प्रताप अभी भी ऐश्वर्या से तलाक लेने के जिद पर अड़े हैं। इन दोनों की शादी में आई इस अड़चन और तलाक के पीछ के वजह काफी चौंकाने वाली है। 5 महीने पहले शादी के बंधन में बंधे तेज प्रताप अपनी साइकिल पर बैठाकर ऐश को घूमाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी, फिर ऐसा क्या हो गया कि आज वह उसी ऐश्वर्या को तलाक देने के लिए मजबूर हो गए हैं।

राबड़ी की वजह से परेशानी

खबर आ रही है कि तेज और ऐश्वर्या के रिश्ते में आई इस गड़बड़ी की वजह राबड़ी देवी हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि सास बहु की लड़ाई इस तलाक के पीछे की वजह है तो यहां आप गलत हैं। खबर है कि ऐश्वर्या राबड़ी देवी की हर बात का समर्थन करती थी। अगर किसी बात पर तेजप्रताप को परेशानी हो तब भी वह राबड़ी देवी का ही साथ देती थी। इस बात से तेज बूरी तरह दुखी थे।

रोती निकली राबड़ी

दूसरी तरफ तेज प्रताप के दोस्तों ने बताया है कि वह अपनी मां राबड़ी देवी से दिल्ली में मिल सकते हैं। गौरतलब है कि इस मामले में तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा दास की राबड़ी देवी से मिलने उनके सरकारी आवास गई थीं। इतना ही नहीं वह वहां पर डेढ़ घंटे तक थीं और निकलते वक्त उन्हें रोता हुआ देखा गया था। इसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों परिवारों में बात चीत नहीं बनी है। तेज प्रताप यादव अभी भी अपने फैसले पर डटे हैं औऱ किसी की बात नहीं सुन रहे हैं।

फैसले पर अडिग तेजप्रताप

मामला यही दिख रहा है कि तेजप्रताप को लाख समझाने के बाद भी वह अपने तलाक वाले निर्णय पर अडिग हैं। उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लेने के लिए परिवार न्यायालय में याचिका दायर की है। उन्हें लगा था कि परिवार उनका इस फैसले पर साथ देगा, लेकिन जब सब उन्हें समझाने लगे तो उन्होंने कुछ समय के लिए घर छोड़ देने का ही फैसला किया। इन दिनों वह तीर्थों में पूजा पाठ के लिए निकले हुए हैं। गुरुवार के ही दिन उनकी मां राबड़ी देवी से उनकी फोन पर बात हुई थी।

तेजप्रताप अभी वृंदावन में हैं और उनकी अपनी मां औऱ भाई से मुलाकात हो सकते है। पहले खबरें थीं की तेजस्वी यादव  जन्मदिन पर शायद घर आएं, लेकिन ऐसा नही हुआ। खबर है कि राबड़ी देवी लगातार तेज प्रताप से बात कर रही हैं और उन्हें मनाने में लगी हुई हैं। तेज प्रताप अपनी पत्नी और उनके परिवार की वजह से पटना नही आ रहे हैं।

लालू की बिगड़ी सेहत

दूसरी तरफ लालू यादव की तबीयत तलाक की वजहों से और खराब हो रही है।डॉक्टरों का मानना है कि अगर उनकी तबीयत जल्द से जल्द ठीक नही हुई तो उन्हें रिम्स से बाहर ले जाना पड़ेगा। लालू यादव को किडनी स्टोन, शुगर से लेकर कई तरह की बीमारी है। बहरहाल ऐसा माना जा रहा है कि पिता की तबीयत और मां की मिन्नतों से तेजप्रताप यादव घर लौट आएंगे।

यह भी पढ़ें

 

Back to top button