समाचार

तेजप्रताप की शादी में नहीं होंगे शामिल मोदी, जानिये क्या है वजह?

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी शनिवार यानि कल है। ऐसे में लालू परिवार में तैयारियां जोरों से चल रही है। लालू परिवार को इस दिन का इंतजार सालो से था, राबड़ी देबी की खुशिय़ां भी किसी से छिपाई नहीं छिप रही है। लालू परिवार की यह शादी राजनातिक और शाही दोनों अंदाज में होगी, क्योंकि इस शादी में बड़े बड़े दिग्गज शिरकत करेंगे, ऐसे में इस शादी की चर्चा चारो तरफ रहेगी, वो भी महीनों तक। इन सब की बीच खबर है कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी शादी में शामिल नहीं हो पाएंगे, इसके पीछे की क्या है वजह, ये हम आपको  बताएंगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

तेजप्रताप की शादी में सुशील मोदी नहीं शामिल हो पाएंगे। बिहार की राजनीति में भले ही ये दोनों एक दूसरे के विरोधी है, लेकिन तेज प्रताप ने सुशील मोदी को शादी में आने का निमंत्रण दिया था, लेकिन इन सबके बीच सुशील मोदी को अचानक यात्रा पर जाना पड़ रहा है, जिसकी वजह से वो तेजप्रताप की शादी में शामिल नहीं हो सकेंगे। बता दें कि तेज की शादी ऐश्वर्या रॉय से हो रही है। ऐश्वर्या रॉय भी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं, ऐसे में इन दोनों की जोड़ी खूब जमेगी।

दरअसल, सुशील मोदी पोलेंड की यात्रा पर जा रहे हैं। वो कल यानि 12 मई को इस यात्रा पर जाएंगे। उनका ये यात्रा 7 दिनों का होगा। कल नई दिल्ली से रवाना होंगे। आपको बता दें कि पोलैंड के केटोवाइस शहर में आयोजित 10वें यूरोपियन इकोनॉमिक कांग्रेस में उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भाग लेंगे, जिसकी वजह से तेज प्रताप की शादी में सुशील मोदी शामिल नहीं हो पाएंगे। सुशील मोदी की चर्चा इसलिए ज्यादा है कि रिश्ता फिक्स होने से पहले सुशील मोदी तेज प्रताप को उनकी शादी के लिए जमकर ताने मारते थे।

बताते चलें कि तेज प्रताप की शादी के लिए लालू को पेरौल मिल चुकी है। लालू घर आ चुके हैं, ऐसे में लालू परिवार की खुशी और भी बढ़ गई। लालू के न आने से तेज प्रताप काफी निराश थे, लेकिन अब लालू को तीन दिन के लिए पेरौल मिल चुकी है, तो इसमें कोई समस्या नहीं है। तेज प्रताप की शादी में प्रधानमंत्री मोदी भी शिरकत नहीं करेंगे, क्योंकि वो भी दो दिनों के लिए नेपाल यात्रा पर गये हैं, लेकिन अगर वो कल शाम तो लौंट आते हैं, तो शायद पीएम मोदी शिरकत कर सकते हैं।

Back to top button