राजनीति

योगी सरकार का अखिलेश ने किया घिराव, पुलिस की कार्यशैली पर उठाएं सवाल

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक बार फिर से यूपी की योगी सरकार पर बड़ा सवाल किया है। अखिलेश यादव ने योगी सरकार के कार्यशैली को लेकर बड़ा सवाल किया है। इस दौरान अखिलेश ने एनकाउंटर को लेकर भी योगी सरकार को आड़े हाथों लिया। बता दें कि अखिलेश यादव लगातार यूपी सरकार की एनकाउंटर प्रणाली को लेकर बड़े हमले कर चुके हैं, जिसकी वजह से अखिलेश ने इस बार योगी सरकार से बदमाशों की सूची भी मांग ली है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर काम और विकास न करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिस पहले एनकाउंटर कर रही है, फिर उसके बाद बदमाशों के नामों को उजागर कर रही है, ऐसे में इस एनकाउंटर में से साजिश की बू नजर आ रही है। अखिलेश यादव पहले भी योगी सरकार पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप लगा चुके हैं, जिसकी वजह से अखिलेश का यह बयान चौंकाने वाला नहीं माना जा रहा है। इस दौरान अखिलेश ने मीडिया से बात करते हुए उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और आरएलडी पार्टी  के उम्मीदवारों की जीत का दावा भी किया।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि पुलिस लगातार आम जनता का उत्पीड़न कर रही है। साथ ही अखिलेश ने आरोप लगाया कि पुलिस बीजेपी के इशारों पर काम कर रही है। इतना ही नहीं, पुलिस को विपक्ष के पीछे लगा दिया गया है, ताकि कोई सरकार के खिलाफ आवाज़ न उठा पाए। गौरतलब है कि विपक्ष योगी सरकार पर आरोप लगाती हुई नजर आती हैं कि सरकार विरोधियों के आवाजों को दबाने का काम करती है, ऐसे में अखिलेश यादव का यह बयान सियासी गलियारों में हलचलें तेज हो सकती है। बता दें कि सत्ता से बे-दखल होने के बाद से ही  योगी सरकार पर अखिलेश वार करते नजर आते हैं।

बताते चलें कि अखिलेश यादव ने मायावती का बचाव करते हुए कहा कि सीबीआई की जांच भी आएगी। इसके साथ ही अखिलेश ने  गोमती रिवर फ्रंट में जांच के नाम पर परियोजना को रोकने का आरोप भी लगाया है। बता दें कि अखिलेश ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार सिर्फ विकास को  रोकना चाहती है, उस पर काम नहीं करना चाहती है। इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि बीजेपी को बस दूसरो के काम में टांग अड़ाने की आदत है, खुद तो कुछ नहीं करते।

Back to top button