बॉलीवुड

दीपवीर पर भड़के यूजर्स, बोलें ‘थोड़ा अटेंशन प्रियंका-निक को भी लेने दो, उनकी भी शादी हुई है’

बॉलीवुड की दुनिया में हाल ही में दो बड़ी अभिनेत्रियां शादी के बंधन में बंधी है, जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। जहां एक तरफ इन अभिनेत्रियों की शादी के बाद लाखों लोगों का दिल टूट गया तो वहीं दूसरी तरफ इन्हें जमकर शुभकामनाएं भी मिल रही हैं। जी हां, हम बात प्रियंका और दीपिका की शादी की कर रहे हैं। ये दोनों ही अभिनेत्रियां बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियां है। इनकी शादी पर पूरी दुनिया की निगाहें टिकी हुई थी। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका और रणवीर को अपनी शादी को लेकर जमकर ट्रोल होना पड़ा तो चलिए जानते हैं कि इसके पीछे की वजह क्या है?

दीपिका और रणवीर की शादी पिछले महीने 14 और 15 नवंबर को हुई थी, तो वहीं हाल ही में प्रियंका और निक की शादी हुई। दीपिका और रणवीर की शादी का जश्न तो लोगों ने खूब मना लिया और इनकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लेकिन हाल ही में जब दोनों ने एक तस्वीर शेयर की तो यूजर्स ने जमकर खरी खोटी सुनाई। दरअसल, फिलहाल लोगों को प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरों का इंतजार है, लेकिन तस्वीर दीपिका और रणवीर की आई, जिसकी वजह से लोग काफी नाराज़ दिखे।

दीपिका और रणवीर ने शेयर की रिसेप्शन की तस्वीर

दीपिका और रणवीर ने वेडिंग पार्टी के तहत तीन रिसेप्शन दिया, जिसमें लोगों ने काफी दिलचस्पी दिखाई, लेकिन आखिरी रिसेप्शन की तस्वीरें जब इन्होंने शेयर की तो लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। जी हां, दीपिका और रणवीर ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर किया, जिसके बाद यूजर्स यह डिसाइड करने में असमर्थ लग रहे थे कि किसकी फोटो पर ज्यादा ध्यान दिया जाए? क्योंकि लोगों इस समय प्रियंका और निक की शादी की तस्वीरों को इंतजार था, लेकिन ट्विटर पर दीपिका और रणवीर की तस्वीरे आ गई।

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

दीपिका और रणवीर ने जब अपने रिसेप्शन की तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो यूजर्स ने कहा कि हम सबको काफी खुशी है कि आपकी शादी हुई है, लेकिन सिर्फ आप की ही शादी नहीं हुई है, थोड़ा अटेंशन प्रियंका और निक को भी मिलने दीजिए। जी हां, यूजर्स पूरी तरह से उलझन में आ गये कि किसकी तस्वीरों पर ध्यान दिया जाए, इसलिए उन्होंने दीपिका और रणवीर को प्रियंका और निक को थोड़ा अटेंशन देने की सलाह देने लगे। यूजर्स ने कहा कि आप ही रोज़ाना फोटो डाल देते हैं, अब प्रियंका को भी थोड़ा अटेंशन लेने दें।

एक दूसरे के हुए प्रियंका और निक

प्रियंका और निक जोनस ने भारतीय रीति रिवाज से जोधपुर के उम्मेद भवन में सात फेरे लिए, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए कैद हो गये। प्रियंका और निक की शादी की ज्यादा तस्वीरे तो फिलहाल सोशल मीडिया पर आई नहीं है, लेकिन मंगलवार को वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही  है कि जल्दी ही प्रियंका और निक अपनी शादी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट करेंगे, जिससे उनके फैंस खुश हो सकेंगे।

Back to top button