बॉलीवुड

शादी के बाद दीपिका ने दिया पहला इंटरव्यू बोली- स्वभाव में बड़बोले हैं रणवीर लेकिन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: दीपिका रणवीर की शादी इस समय बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादीयों में से एक है। जहां देखो वहीं बस दोनों की शादी की चर्चा हो रही है। हर कोई उनसे जुड़े हर एक पहलू के बारे में जानना चाहता है। बता दें कि रणवीर काफी चंचल स्वभाव के हैं वहीं दीपिका काफी शांत स्वभाव की, लेकिन मस्त मौला नजर आने वाले रणवीर की शख्सियत का एक पहलू और भी है जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा। और रणवीर की उस दूसरे रूप के बारे में खुद दीपिका ने खुलासा किया है।

शादी के बाद ‘जीक्यू’ मैगजीन को दिए पहले इंटरव्यू में दीपिका ने अपने और रणवीर के रिश्ते को लेकर बहुत सी बाते की हैं और आने वाले समय में वो किस तरह से अपनी मैरिड लाइफ को संवारेंगी इस बारे में भी दीपिका ने खुलकर बात की। दीपिका ने रणवीर के बारे में बताया कि भले ही रणवीर काफी चंचल, हंसी मजाक और मस्ती वाले अंदाज में नजर आते हों लेकिन इससे हटकर उनका एक शांत स्वभाव भी है।

दीपिका ने बताया कि उन्होंने रणवीर के बड़बोलेपन, मजाकिया अंदाज के साथ-साथ रणवीर के उस पहलू को भी देखा है जो शायद बहुत ही कम लोग देख पाए हों और बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि उनकी एक ऐसी भी शख्शियत है। और रणवीर की शख्शियत के इसी पहलू ने दीपिका का दिल चुरा लिया है।

दीपिका से जब रणवीर के स्वभाव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, “वह संवेदनशील, बेहद भावुक, बहुत बुद्धिमान है और कभी-कभी बच्चों जैसे बन जाते हैं. इसका यह मतलब नहीं कि उनमें हमेशा नजर आने वाली चंचलता, ऊर्जा उनके व्यक्तित्व का हिस्सा नहीं है, लेकिन उनका शांत स्वभाव भी उनके व्यक्तित्व का एक अन्य पहलू है.”

दीपिका ने बताया कि रणवीर काफी समझदार हैं और चीजों को समझकर उनकी परख करना भी जानते हैं। इसके साथ ही दीपिका ने बताया कि शादी के बाद उनकी जिम्मेदारियां और ज्यादा बढ़ गई हैं, जो उनके लिए काफी बड़ा टॉस्क भी है। उन्होंने बताया कि वो इन दिनों मेघना गुलजार की अगली फिल्म जो तेजाब हमले की शिकार हुई पीड़िताओं के बारे में हैं उसमें बतौर निर्माता व एक्ट्रेस काम कर रही हैं और अब घर की जिम्मेदारियों के साथ उनके लिए सब मैनेज करना काफी टफ टॉस्क हो जाएगा।

Back to top button