बॉलीवुड

फिल्मों में आने से पहले सारा ने किया वो काम जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सैफ अली खान और अमृता की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ आज रिलीज हो गई और लोगों ने भी इसको खूब पसंद किया है, हर जगह सारा की अदाकारी की तारीफ हो रही है। सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रही हैं सारा, क्योंकि ये उनकी पहली डेब्यू फिल्म है और इसके साथ ही पहली फिल्म होने के साथ ही इस फिल्म को खासे विवाद का सामना करना पड़ा है। कभी फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर के बीच तो कभी फिल्म की स्टोरी को लेकर, लेकिन इन सबके बावजूद भी फिल्म लोगों को खूब पसंद आई हैं।

सारा अली खान के लुक्स की बात करें तो वो बला की खूबसूरत हैं और वो बिल्कुल अपनी मां अमृता की तरह ही लगती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्मों में आने से पहले सारा ऐसी बिल्कुल भी नहीं दिखती थी, अगर आप पहले की सारा अली खान को देखेंगे तो शायद उनको पहचान भी ना पाएं। पहले देखें सारा की कुछ पुरानी तस्वीरें-

.ये सारा की कॉलेज टाइम की तस्वीरें हैं जब वो पढ़ाई कर रही थी लेकिन जब सारा ने फिल्मों में आने को अपना करियर चुना तो उन्होंने जी जान लगाकर मेहनत की और उसका नतीजा आज आप खुद ही देख सकते हैं कि सारा ने किस कदर खुद को फिट किया है।

बता दें कि पहले सारा 96 किलो की थी लेकिन बाद में जिम, योगा से उन्होंने अपने वजन को कम किया है। सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका वजन इतना ज्यादा था कि उसे कम करना बहुत ही मुश्किल हो रहा था, लेकिन सारा ने हार नहीं मानी और योगा , कथक और वर्कआउट करती रहीं और अपनी डाइट को कंट्रोल किया और उसका फल सारा को क्या मिला है वो उनकी अभी की तस्वीरों को देखकर अंदजा लगा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Cinderella moment 🌈💫👀 #bigday #kedarnathteaser #finally #gratitude

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

 

View this post on Instagram

 

If you want to shine like the sun, burn like the sun ☀️🌞💥

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें की सारा को तो हर कोई जानता था लेकिन उनकी हॉटनेस के चर्चे हुए थे उनके एक डांस मूव से, जी हां सारा अली खान एक पार्टी में गई थी जहां पर उन्होंने सात समुंदर पार गाने पर जोरदार पर्फामेंस दी थी, उनकाये वीडियो सोशल मीडिया में खूब जमकर वायरल हुआ था और तभी से उनकी खूबसूरती के चर्चे भी होने लगे थे।

Related Articles

Close