ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

Election Updates : बीजेपी में शामिल होंगी माधुरी दीक्षित, पुणे से लड़ सकती हैं लोकसभा का चुनाव

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। अब चुनाव में ज्यादा समय नहीं रह गया है, जिसकी वजह से पार्टियां अपने छिपे हुए पत्तों को मैदान में धीरे धीरे खोल रही हैं। इसी सिलसिले में बीजेपी ने 2019 की जीत को पक्की करने के लिए एक शानदार पत्ता खोला है, जिसकी वजह से विपक्ष के होश उड़ गये हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीजेपी आगामी चुनाव में जीत को पक्की करने के लिए पार्टी में कुछ नये चेहरो को शामिल करने का प्लान बना रही है और इसी सिलसिले में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का नाम सामने आया है। इतना ही नहीं, बीजेपी ने माधुरी दीक्षित को पुणे की लोकसभा सीट से लड़वाने का फैसला भी कर लिया है, लेकिन फिलहाल माधुरी दीक्षित की तरफ से इस मामले पर कोई बयान जारी नहीं हुआ है। इसी साल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह माधुरी दीक्षित से मिले थे। याद दिला दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कई बड़े  बड़े कलाकारो और स्पोर्ट्समैन से मुलाकात कर चुके हैं।

बीजेपी के इस चाल से पस्त हो जाएगी विपक्ष

बीजेपी अपने इस प्लान के ज़रिए अब विपक्ष को मात देने की पूरी  तैयारी कर चुकी है। दरअसल, बीजेपी के इस प्लान के पीछे की वजह है कि अगर पार्टी में नये चेहरो को शामिल किया जाएगा तो इस पर विपक्ष सवाल भी नहीं उठा पाएगा और तो और पार्टी में नये चेहरो के शामिल होने से पार्टी मजबूत हो जाएगी। बीजेपी इस सिलसिले में कई अन्य चेहरो से भी मुलाकात कर चुकी है। माधुरी दीक्षित के पार्टी में शामिल होने के बाद तो बीजेपी के वोटर्स औऱ भी ज्यादा बढ़ जाएंगे, क्योंकि माधुरी दीक्षित धक धक गर्ल के नाम से जो जानी जाती हैं।

बताते चलें कि अमित शाह बीजेपी की नींव और भी मजबूत करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं, लेकिन पार्टी में फेमस लोगों को शामिल करने से पार्टी की जीत की संभावना और अधिक बढ़ जाती है। इतना ही नहीं, लोग अपने पसंदीदा कलाकारों को जब देखते हैं, तो ऐसे में उनके प्रति उनकी भावना और बढ़ जाती है, जिसका फायदा आगामी चुनावों में बीजेपी को होगा, तो विपक्ष एक बार फिर से पस्त हो जाएगी।

Related Articles

Close