ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

चुनाव अपडेट : 17 दिन में 70 रैली के बाद बंद हुई सिद्धू की बोलती, मिली चुप रहने की सलाह

पांच राज्य में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है, लेकिन इन सबके बीच कांग्रेस के लिए बुरी खबर आ रही है। जी हां, कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत खराब हो गई, जिसको लेकर अब उन्हें डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह दी है। कांग्रेस के लिए विधानसभा चुनाव में जमकर प्रचार करने वाले सिद्धू की हालत प्रचार खत्म होते ही नाज़ुक हो गई, जिसकी वजह से अब डॉक्टरों ने उनकी बोलती बंद कर दी गई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अपने भाषण की कला के लिए मशहूर नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव में जमकर प्रचार करते हुए नजर आएं। अपने ही अंदाज में उन्होंने चुनावी मंच से बीजेपी को जमकर ललकारा भी, लेकिन उनकी आवाज अब उनका साथ नहीं दे रही है। यही वजह है कि सिद्धू को अब पांच दिनों के लिए अपनी बोलती बंद करने की सलाह दी गई है। कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिद्धू इन दिनों अपने पाकिस्तान यात्रा को लेकर भी जमकर सुर्खियों और विवादों में है, लेकिन इस बीच उनकी तबीयत से कांग्रेस को झटका लगा है।

डॉक्टरों ने की सिद्धू की बोलती बंद

कांग्रेस स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते 17 दिनों में जमकर 70 रैली की, जिसकी वजह से उनके गले में दिक्कत आ गई है। डॉक्टर ने कहा कि सिद्धू अपनी आवाज खोने के कगार पर थे, अगर वे एक रैली और ज्यादा कर लेते तो उनकी आवाज हमेशा के लिए चली जाती। इसके अलावा सिद्धू का इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा कि लगातार हेलिकॉप्टर यात्रा करने की वजह से उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ा, ऐसे में अब उन्हें बेड रेस्ट करने की ज़रूरत है, जिसकी वजह से वे अब पांच छह दिन के लिए घर में ही रहे।

बता दें कि इस विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए कांग्रेस की तरफ से नवजोत सिंह सिद्धू की काफी डिमांड रही है, जिसकी वजह से उन्हें पांच राज्यों में चुनाव प्रचार के लिए इधर उधर ज्यादा जाना पड़ा। इतना ही नहीं, राहुल गांधी के बाद चुनाव प्रचार में कांग्रेस की तरफ से अगर किसी की डिमांड ज्यादा है, तो वह सिर्फ नवजोत सिंह सिद्धू हैं। सिद्धू चुनावी रैली में अपनी भाषण कला से जनता का दिल मोहने के लिए जाने जाते हैं।

Related Articles

Close