बॉलीवुड

दुबई में शादी की शॉपिंग कर रही ड्रामा क्वीन बोलीं ‘मेरे पास तो नहीं है पैसे, तो कैसे खरीदूं?’

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। जी हां, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन इन दिनों दुबई में है, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत दुबई में अपनी शादी की शॉपिंग कर रही है, लेकिन इसी बीच चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत को बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस के नाम से भी जाना जाता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में दीपक कलाल के साथ अपनी शादी की खबर को शेयर करके सुर्खियों में छाई। इतना ही नहीं, ड्रामा क्वीन राखी सावंत दीपक के साथ अपनी शादी का कार्ड भी पोस्ट किया है। शादी की खबर सुनते ही इनके फैंस जहां एक तरफ खुश हुए, तो वहीं दूसरी तरफ ट्रोलर्स ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत को जमकर ट्रोल भी किया। यूजर्स ने इस दौरान जमकर कमेंट्स किये तो वहीं बधाई देते हुए ट्रोल भी किया। ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी शादी की शॉपिंग के लिए दुबई गई है, जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पोस्ट की है।

31 दिसंबर को करेंगी ड्रामा क्वीन राखी सावंत शादी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने दीपक कलाल के साथ प्रेस कांन्फ्रेंस करके यह बताया था कि वे 31 दिसंबर को शादी करेंगे, जिसके बाद मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आई। ड्रामा क्वीन राखी सावंत पहले भी कई बार अपनी शादी को लेकर चर्चित रह चुकी हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब राखी अपनी शादी से पहले ही सुर्खियों में है, इससे पहले भी वे स्वंयवर को लेकर चर्चा में थीं। ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लेकर आए दिन विवाद सामने आते रहते हैं, क्योंकि वे एक से बढ़कर एक स्टेटमेंट जारी करती रहती हैं।

दुबई में कर रही हैं शादी की शॉपिंग

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे ज्वैलरी ट्रायल करती हुई नजर आ रही है। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कई सारी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वे महंगी से महंगी ज्वैलरी पहनती हुई नजर आ रही है। बता दें कि तस्वीर में ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोने के बेहद किमती और बड़े-बड़े हार पहने हुए दिख रही है, लेकिन जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आप इसे खरीद रही है, तो उन्होंने एक चौंका देने वाला बयान दिया।

मेरे पास तो पैसे ही नहीं हैं

ड्रामा क्वीन राखी सावंत से जब यह पूछा गया कि क्या वे ये सारे गहने खरीदेंगी तो उन्होंने फटाक से कहा कि मेरे पास तो पैसे ही नहीं है, तो मैं इसे कैसे खरीद सकती हूं। राखी के इस बयान के बाद यह सवाल खड़े होते हैं कि आखिर जब राखी के पास पैसे ही नहीं है तो वे दुबई के इतने महंगी दुकान में कर क्या रही हैं? इसके अलावा आपको बता दें कि ड्रामा क्वीन हाल ही में महंगे महंगे लहंगे ट्राई करती हुई भी नजर आई थी।

यह भी पढ़े – जानिए कौन है दीपक कलाल जिनके साथ बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत करने वाली हैं शादी

Back to top button