बॉलीवुड

जानिए कौन है दीपक कलाल जिनके साथ बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत करने वाली हैं शादी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है, दीपिका-रणवीर और निक-प्रियंका के बाद जिसकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं, वो हैं बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन और हमेशा विवादों में जुड़ी रहने वाली राखी सावंत। अब बात जब राखी सावंत की शादी की हो तो भला ये कैसे हो सकता है कि उनकी शादी में कुछ विवाद और मजेदार ना हों, तो राखी ने भी बिल्कुल ऐसा ही पति चुना हैं जो उनके लिए बिल्कुल फिट बैठता है। दरअसल राखी सावंत कॉमेडियन दीपक कलाल के साथ शादी करने जा रही है। दीपक कलाल एक यू ट्यूबर, ब्लॉगर और कॉमेडियन है और अपने ऊटपटांग वीडियो के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं।

सोशल मीडिया में उनके वीडियोज को देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर वो ऐसा क्यों कर रहे हैं और उनका ऐसा करने के पीछे की वजह क्या है, तो हम आपको दीपक के बारे में और कुछ बताएं उससे पहले आप देख लीजिे उनके कुछ वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

Ma Wife @rakhisawant2511 likes to See Me in Bra and Panty but I m very decent Boy… I m very conscious of my image….

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

 

View this post on Instagram

 

@rakhisawant2511 R u Impressed Ma Baby?

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

बता दें कि दीपक एक मिडिल क्लास फैमिली को बिलांग करते हैं और उन्होंने अपने करियर में काफी स्ट्रगल करा है। दीपक ने क्लास 10 तक ही पढ़ाई की है । आर्थिक परेशानियों की वजह से उन्होंने स्कूल जाना छोड़ दिया था । पॉपुलर होने से पहले दीपक पुणे के एक होटल में रिसेप्शनिस्ट का काम करते थे ।

जिसके बाद उन्होंने बांद्रा के एक कॉलेज से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया में वो फेमस हो गए। दीपक का कहना है कि बांग्लादेश और पाकिस्तान में उनकी काफी अच्छी फैन फौलोइंग हैं और अब वो इंडिया में बी फेमस होना चाहते हैं।

दीपक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनको बिग बॉस 12 से ऑफर भी आया था लेकिन उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया। बता दें कि दीपक कलाल हाल ही में इंडियाज गॉट टैलेंट 8 में नजर आए हैं।

इन दिनों दीपक चर्चा में आए हैं राखी सावंत के साथ अपनी शादी को लेकर के, सोशल मीडिया में इन दिनों एक कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि दीपक और राखी जल्द ही शादी करने वाले हैं। कार्ड को देखने के बाद यूजर्स को यही लगा कि ये एक पब्लिकसिटी स्टंट हैं, लेकिन अब दीपक और राखी ने प्रेस कांफ्रेस के जरिए अपनी शादी को सच बताया है।

प्रेस कांफ्रेस के वीडियों में राखी और दीपक काफी अश्लील बाते करतें भी नजर आए, साथ ही साथ उन्होंने एक-दूसरे की वर्जिनिटी पर भी खुल कर चर्चा की। दिलचस्प बाच यह रही कि दीपिका कलाल और राखी सावंत ने सभी अफवाहों को झूठा करार देते हुए शादी के बंधन में बंधने की बात को स्वीकारा। वहीं दोनों ने बॉलीवुड स्टार्स की हाल फिलहाल में हुई शादी पर विवादित बयान देते हुए कहा कि हम दोनों न्यूड शादी करेंगे यहा तक की अपनी सुहागरात को भी सोशल मीडिया पर लाइव दिखाएंगे। दीपक ने यह भी बताया कि उनकी और राखी की शादी का बजय 70 करोड़ रूपए है और वो अपने मेहमानों को आईफोन का लेटेस्ट वर्जन रिटर्न गिफ्ट के तौर पर देंगे। लेकिन जिस तरह से ये प्रेस कांफ्रेस की गई और मीडिया के सामने ये दोनों ओछी बातें करते नजर आएं इससे लगता है कि राखी सावंत ने एक बार फिर से पब्लिसिटी स्टंट किया है। देखें वीडियो-

राखी कहती हैं, ‘इंडस्ट्री में सभी लोग शादी कर रहे हैं । मुझे लगा कि अब मुझे भी कर लेनी चाहिए । दीपक ने मुझे शो इंडियाज गॉट टैलेंट में प्रपोज किया था और फिर मैंने हां बोल दिया। हमने शादी की डेट फाइनल की और अब तैयारियां शुरू कर दी हैं । मैं अपने फैंस को अपडेट करती रहूंगी । अब बस हमें फैंस और दोस्तों का प्यार-दुआएं चाहिए ।’

अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि दोनों की शादी की खबरें कितनी सच हैं और कितनी झूठ।

Back to top button