बॉलीवुड

राखी सावंत की सौतन और दीपक कलाल की एक्स गर्लफ्रेंड हैं बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: ड्रामा क्वीन राखी सावंत औरउनके तथाकथित होने वाले पति दीपक कलाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है, इस प्रेस कांफ्रेंस की चर्चा अब बॉलीवुड गलियारों में भी जोर-शोर से हो रही है।  वैसे तो इंटरनेट की दुनिया से जुड़े लोग जहां बखूबी राखी सावंत के अजीबो गरीब हरकतों को सोशल प्लेटफार्म पर देख सकते हैं तो वहीं दीपक कलाल भी यूट्यूब सेंशेसन हैं। जिनके कई विवादित वीडियोज आप सोशल प्लेटफार्म पर भी देख सकते हैं।

अगर हम इन्हीं वीडियोज की बात करें तो दीपक कलाल का एक ऐसा सनसनी खेज वीडियो सामने आया है जो आपको सख्ते में डाल सकता है। जी हां इस वीडियो में दीपक कलाल राखी सावंत की सौतन के साथ दिख रहे हैं और उनसे दिल खोल कर प्यार का इजहार भी कर रहे हैं।

बता दें कि राखी सावंत की यही सौतन छोटे पर्दे के चर्चित शो बिग बॉस सीजन 12 के घर में दिख रही हैं। ना सिर्फ शो में इनकी एंट्री विवादित रही थी बल्कि जिस जोड़ीदार के साथ इन्होंने घर में एंट्री ली थी उसे भी काफी विचित्र माना गया था। आपको बता दें कि वो लड़की कोई और नहीं बल्कि जसलीन मथारू हैं। बिग बॉस कंटेस्टेट जसलीन मथारू ने एंट्री के वक्त से ही काफी सुर्खियां बटोरी थीं और उसकी वजह भी उनका लव रिलेशन रहा जो कि भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ रहा। हालांकि घर से बाहर आने के बाद अनूप ने अपने और जसलीन के साथ किसी भी रिश्ते को लेकर साफ इंकार कर दिया था।

अगर बात करें इस वीडियों की जिसमें जसलीन दीपक कलाल से अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं तो वहीं दीपक उनसे अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। जसलीन, दीपक से उनके दूसरी महिलाओं से संबंध को लेकर परेशान दिख रही हैं और कहती नजर आ रही हैं कि मैं आपको बहुत पसंद करती थी लेकिन अब आपने मेरा दिल तोड़ दिया है, साथ ही वो दीपक को अपना दिल टूटने की सबसे बड़ी वजह भी बता रही हैं। देखें वीडियो-

तो क्या इस वीडियो को देखने के बाद राखी सावंत का गुस्सा दीपक कलाल पर फूट पड़ेगा और वो मीडिया के सामने इस बात का बतंगड बनाएंगी, वहीं यह भी देखना दिलचस्प होगा कि जब जसलीन बिग बॉस के घर से बाहर आएंगी तो उनकी दीपक कलाल की शादी को लेकर क्या प्रतिक्रिया होगी।

Back to top button