बॉलीवुड

वेडिंग पार्टी के दौरान प्रियंका ने किया यह बड़ा काम, तो प्रियंका का मुंह ताकते रहे गए निक

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी वेडिंग पार्टी को लेकर खूब सूर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी करने के बाद मंगलवार को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया, जिसमें पीएम मोदी ने शिरकत की। पीएम मोदी के पार्टी में आ जाने से पार्टी की शोभा बढ़ गई। पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे के साथ काफी अच्छे से बात करते हुए नजर आएं। इस पार्टी में सबकी निगाहें प्रियंका और निक जोनस के साथ ही पीएम मोदी पर टिकी रही। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पीएम मोदी जब किसी समारोह में शामिल होने जाते हैं, तो वहां बहुत ही सहज अंदाज में पेश होते हैं। पीएम मोदी का यह अंदाज बहुत ही ज्यादा आर्कषक लगता है। मंगलवार को भी प्रियंका और निक के वेडिंग रिसेप्शन में पीएम मोदी काफी सहज अंदाज में दिखे, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। पीएम मोदी के स्वभाव की तारीफ हर कोई करता है। प्रियंका और निक जोनस की वेडिंग पार्टी में जब पीएम मोदी ने शिरकत की तो लोगों की निगाहें उन्ही पर ही थी। पीएम मोदी से मिलने प्रियंका और निक दोनों आए और फिर बहुत सारी बाते हुई।

प्रियंका का मुंह ताकते रह गये निक जोनस

यूं तो पीएम मोदी का समारोह में शिरकत करना ही बहुत खास है, लेकिन इस बीच प्रियंका और पीएम मोदी ने बातचीत ऐसे अंदाज में की कि निक को प्रियंका का मुंह तांकना पड़ा। दरअसल, पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा पार्टी में जब मिले तो दोनों एक दूसरे से हिंदी में बात कर रहे थे और निक को यह सब समझ नहीं आ रहा था। पीएम मोदी और प्रियंका चोपड़ा का मुंह निक काफी समय तक ताकते रह गये हैं, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी पत्नी का साथ देते हुए जमकर ठहाके लगाने लगे।

वायरल हुआ वीडियो


प्रियंका, निक और पीएम मोदी का यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। जी हां, पीएम मोदी और प्रियंका की बात को जब निक समझ नहीं पाए तो वह भी अपने ही अंदाज में ठहाके मारते हुए हंसने लगे। हालांकि, निक का यह अंदाज प्रियंका को बहुत ज्यादा अच्छा लगा, क्योंकि उनके नये नवेले पति उनका हर मोड़ पर साथ देने के लिए ऐसे ही तैयार रहने वाले हैं। वेडिंग रिसेप्शन की बात करे तो यह प्रियंका और निक का पहला रिसेप्शन हैं, इसके बाद दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा, जहां बॉलीवुड के कलाकार शिरकत करेंगे।

प्रियंका की सास ने किया पीएम मोदी को प्रणाम

प्रियंका ने पीएम मोदी को अपने पूरे परिवार से मिलवाया। इस दौरान प्रियंका ने अपनी सास से पीएम मोदी को मिलवाया तो उनकी सास ने भारतीय परंपरा को निभाते हुए पीएम मोदी को हाथ जोड़कर प्रणाम किया। प्रियंका की सास का यह अंदाज देखकर पीएम मोदी काफी प्रसन्न नजर आए। इतना ही नहीं, इस दौरान स्टेज की रौनक पहले की अपेक्षा और भी ज्यादा बढ़ गई थी। बता दें कि प्रियंका अपने वेडिंग रिसेप्शन में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Back to top button