बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद फिर एक हुए ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 3 तो एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे

शादी किसी के भी जीवन में महत्वपूर्ण स्थान रखता है. इस दिन को लेकर लोगों की बहुत सारी इच्छाएं होती हैं. इंसान हर वह कोशिश करना चाहता है जिससे यह लम्हा हमेशा के लिए यादगार बन जाए. शादी सात जन्मों का बंधन होता है और कहते हैं कि पति-पत्नी को ये बंधन सात जन्मों तक निभाना पड़ता है. लेकिन कई बार ये कहावत गलत भी नजर आती है जब हम अपने आस-पास होने वाले तलाकों को देखते हैं. बॉलीवुड की इस हसीन दुनिया में रिश्तों के बनने और बिखरने का सिलसिला चलता रहता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने ब्रेकअप किया लेकिन कुछ टाइम बाद वह फिर से एक हो गए. शायद उनके पार्टनर के खालीपन को कोई और नहीं भर पाया इसलिए वह दोबारा एक हो गए या फिर अपने बच्चों की वजह से उन्हें एक होना पड़ा. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने ब्रेकअप करने के बाद दोबारा एक होने का फैसला किया.

ह्रितिक रोशन और सुजैन खान

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर ह्रितिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन के तलाक की ख़बरों को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. दोनों की शादी साल 2000 में हुई थी. दोनों की तलाक की खबरें आई लेकिन अंत तक कुछ साफ़ नहीं हो पाया कि उन्होंने तलाक क्यों लिया. लेकिन कुछ टाइम पहले खबरें आई थीं कि अपने बच्चों के खातिर उन्होंने दोबारा एक होने का फैसला लिया है.

पूजा घई और नीरज रावल

पूजा घई फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरी’ में नजर आई थीं. उन्होंने साल 2007 में नीरज रावल के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के बाद ही आये दिन दोनों में अनबन होने लगी और उन्होंने तलाक लेना का फैसला किया. लेकिन 2010 में दोनों फिर से एक साथ हो गए. उन्होंने 3 साल बाद दोबारा शादी करने की पार्टी भी दी थी.

रणधीर कपूर और बबीता

1971 में रणधीर कपूर और बबीता ने शादी की थी. लेकिन 80 के दशक में उनके वैवाहिक जीवन में काफी ऊथल पुथल मच गयी थी. अखबारों के मुताबिक, बबीता ने कपूर परिवार से सभी रिश्ते खत्म कर अपनी बेटियों के साथ अकेले रहने का फैसला किया था. खबरें यह भी आयीं कि दोनों ने कोर्ट में भी तलाक की अर्जी की है लेकिन बाद में पता चला कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. कई सालों बाद दोनों का रिश्ता और भी मजबूत हो गया.

आदित्य पंचोली और जरीना वाहेब

आदित्य पंचोली ने जरीना वाहेब से 1986 में शादी की थी. जरीना आदित्य से उम्र में 6 साल बड़ी थीं. आदित्य के अफेयर्स की अफवाहों से परेशान होकर जरीना ने अकेले रहने का फैसला किया. वह आदित्य से तलाक लेना चाहती थीं. लेकिन आदित्य को परेशानियों में घिरा देखकर उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने तलाक देने का ख्याल छोड़ दिया.

राखी और गुलज़ार

अभिनेत्री राखी की पहली शादी अजय बिस्वास से हुई थी. अजय से तलाक के बाद राखी ने कवि, लेखक, गीतकार और प्रोड्यूसर गुलजार से शादी कर ली. दोनों की एक बेटी भी हुई जिनका नाम मेघना गुलजार है. लेकिन जब बेटी एक साल की थी तभी दोनों ने अलग होने का फैसला किया. कई सालों तक अलग रहने के बाद वह 2017 में होली के दिन एक बार फिर साथ दिखाई दिए.

पढ़ें : किंग खान के इस हरकत की वजह से गौरी ने किया था ब्रेकअप, जानिए क्या है पूरी स्टोरी?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button