बॉलीवुड

प्रियंका की बहन परिणीति को जीजू से जूते चुराई मिले इतने रुपये, जानिए शादी से जुड़ी ये अहम खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबरें इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं और इसी बीच इनकी शादी की सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस कपल ने 1 तारिख को क्रिश्चियन और 2 तारिख को हिंदू रीति-रिवाज से शादी करके दोनों ही धर्मों का मान रखा. इस शादी में सबसे अहम खबर ये भी रही कि इसमें प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने फिरंगी जीजू से जूते चुराई कितने रुपये मांगे और उन्हें कितने मिले ? भारतीय शादी में विदेशी मेहमानों ने खूब एंजॉय किया और इस शादी को खास बनाने में परिणीति ने खूब काम किया. पहले ऐसी खबरें आईँ कि जूता चुराने के बाद परिणीति ने निक के सामने करोड़ों की डिमांड की है लेकिन ऐसा हुआ कुछ भी नहीं. प्रियंका की बहन परिणीति को जीजू से जूते चुराई मिले इतने रुपये, इस बारे में हर किसी को जान लेना चाहिए.

प्रियंका की बहन परिणीति को जीजू से जूते चुराई मिले इतने रुपये

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोगों ने बताया कि परिणीति ने निक से जुता चुराई करोड़ों रुपये मांगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था. जूते चुराई की कोई डिमांड पहले से तय नहीं थी और इस बारे में इस शादी से जुड़े खास सदस्य ने बताया. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति ने निक को उनका जूता वापस करने के लिए सिर्फ 5 लाख रुपये ही मांगे और उन्हें वो मिल भी गए. ये पूरी शादी बहुत ही शानदार तरीके से हुई और सूत्रों के अनुसार, प्रियंका और निक के जयमाला के समय बिल्कुल वही मस्तीभरा माहौल था जो आम शादियों में होता है. दुल्हा और दुल्हन को उनके दोस्तों ने हवा में उठाया था और जयमाला नहीं करने दे रहे फिर अचानक दोनों ने एक-दूसरे को जयमाला पहना दिया.

DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद निक ने प्रियंका के लिए एक प्यार भरी स्पीच दी और उसे सुनकर प्रियंका की आंखे भर आईं. इसके बाद निक ने वादा किया कि वो जिंदगी भर प्रियंका का ख्याल रखेंगे और उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे. रणवीर सिंह की तरह निक ने भी अपने हाथों में मेहंदी लगाई थी और वहीं प्रियंका की मेहंदी में गिटार बना था. ऐसा बताया जा रहा है कि निक का फेवरेट इंस्टोमेंट गिटार है और प्रियंका खुद एक रॉकस्टार हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक जोनस परिवार ने अपनी बहू प्रियंका को एक खास इयरिंग गिफ्ट करी और इसकी कीमत 79,500 डॉलर बताई जा रही है जो भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 55.46 लाख रुपये की है.

दिल्ली में दिया पहला रिसेप्शन

प्रियंका और निक ने दिल्ली में अपनी शादी का पहला रिसेप्शन दिया. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शामिल होकर नये शादीशुदा जोड़े को बधाईयां दीं. इस रिसेप्शन में दूसके कई पॉलिटीशियन्स पहुंचे और कुछ बिजनेसमैन भी आए. इस रिसेप्शन में प्रियंका और निक की फैमिली के अलावा कई लोग शामिल हुए थे. इनका ये रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस दिया गया. इसके बाद ये जोड़ा मुंबई में भी एक रिसेप्शन पार्टी करने वाला है जिसमें तमाम बॉलीवुड स्टार शामिल होंगे.

Back to top button