वेकेशन को यादगार बनाने के लिए पार्टनर के साथ करें इन 4 तरीको से मस्ती, ज़िंदगी भर न भूला पाएंगे

रिलेशनशिप और प्यार में अपने पार्टनर के करीब आने का सबसे अच्छा तरीका है, कहीं घूमने जाना। अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर आप इसे खास और यादगार बना सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ अकेले कहीं घूमने जाने से आपके रिश्ते में एक नई उर्जा आ जाएगी। पार्टनर के साथ घूमने जाना किसे अच्छा नहीं लगता। अपने पार्टनर के साथ किसी खूबसूरत जगह घूमने जाने का मजा ही कुछ और होता है। अगर आप व्यस्त रहते हैं और अपने पार्टनर के साथ ज्यादा क्वालिटी टाइम बिता नहीं पाते हैं तो व्यस्त जिंदगी से कुछ समय निकालकर कहीं रोमांटिक वेकेशन पर जा सकते हैं और अपने पार्टनर के साथ जिंदगी के कुछ स्पेशल टाइम गुजार सकते हैं। हो सकता है ये वेकेशन आपके रिलेशनशिप्स में कुछ नया रंग भर दे। तो आइये जानते हैं कि किस तरह से आप अपने वेकेशन को यादगार बना सकते हैं।

  • बीच ट्रिप- ये कपल्स के बीच खोये रोमांस को वापस लाने में बहुत ही अच्छा माना जाता है। हालांकि ये कई कपल्स को बोरिंग लगता है। लेकिन ये आपके लिए खास हो सकता है। जब आपके सामने एक विशाल समुद्र हो और आप एक दूसरे के साथ बैठे हों। ये पल काफी रोमांचित करने वाला होता है। बीच ट्रिप में आप एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर वॉकिंग का मजा भी ले सकते हैं। कुछ कपल्स समुद्र के किनारे बोनफॉयर मतलब आग जलाकर एक दूसरे के साथ बैठना पसंद करते हैं। ऐसा करके आप अपने ट्रिप को यादगार बना सकते हैं।

  • रोड़ ट्रिप- रोड़ ट्रिप जाकर आप अपने पार्टनर को स्पेशल फीलिंग करवा सकते हैं। अपने शहर के पास या थोड़ी दूर तक आप अपने पार्टनर के साथ रोड पर ट्रिप कर सकते हैं। ऐसा करने से आप दोनों के बीच की दूरियां कम होंगी और एक दूसरे के करीब आ पाएंगे। अगर आपको बाइक या कार चलाना आता हो तो आपका सफर और भी दिलचस्प बन सकता है। रोड़ ट्रिप में जाकर आप अपने पार्टनर को एक नए रूप में पाते हैं। और ये एहसास आपके प्यार में नया एहसास बनकर जुड़ जाता है।
  • कैंपिंग– कैंपिंग हर कपल का सपना होता है। एक दूसरे को पूरी तरह से जानने का मौका कैंप में ही मिलता है। जब आप कैंपिंग करते हैं तो एक टीम की तरह काम करते हैं। और एक दूसरे को करीब से जान पाते हैं। अगर आप कैंपिंग करने का मन बना रहे हैं तो रात में कैंपिंग करना ज्यादा रोमांचक होगा। जब और कोई नहीं होता सिर्फ प्यार और कैंप होता है। ठंडी हवाएं, तारों को निहारना इसमें और रोमांच भर देते हैं। और आप दोनों एक दूसरे को कहीं ज्यादा अपने करीब पाते हैं।

  • हाइकिंग- अगर आपके पार्टनर को हाइकिंग का शौक हो तो ये भी आप दोनों को करीब ला सकता है। ऊंचे ऊंचे पहाड़ों पर चढ़ना और अपने पार्टनर को सपोर्ट देते हुए चढ़ाना, हर मुश्किलों का सामना करते हुए ऊंचाई तक पहुँच जाना आपको और आपके पार्टनर को नई खुशी देगा। ऐसे ऊंचे पहाड़ों पर चढ़ने के बाद आपको खुबसूरत नजारा दिखाई देगा, इसके बाद आप अपने प्यार का इजहार नए तरीके से भी कर सकते हैं।