बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद टूटी नेहा कक्कड़ ने लिखीं दिल की बात, ‘मैंने अपना सब खोया, तो क्या मुझे…’

कलाकारो की दुनिया में इश्क मोहब्बत कोई बड़ी बात नहीं होती है। यहां कभी भी किसी का भी दिल किसी के ऊपर आ सकता है। प्यार में जब ये कलाकार पड़ते हैं, तो इन्हें जमकर दुआएं मिलती हैं, लेकिन जब इनके ब्रेकअप की खबरें आती हैं, तो मानों इनके फैंस के भी दिल टूट जाते हैं। इस दुनिया से इश्क और ब्रेकअप की खबरें आना तय है, लेकिन आज हम आपको एक सिंगर से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिनका दिल अभी अभी टूटा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ महीनों से अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई रही। नेहा कक्कड़ का अफेयर अभिनेता हिमांश कोहली से चल रहा था, लेकिन हाल ही में खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ का दिल पूरी तरह से टूट गया। नेहा कक्कड़ का हाल कुछ इस तरह से बेकाबू हो गया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिख डाली। नेहा कक्कड़ की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं थी, लेकिन अब दिल टूट चुका है। दोनों एक दूसरे के साथ प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते थे।

दोनों ने एक दूसरे को किया सोशल मीडिया पर अनफॉलो

बेक्रअप की खबरें को तब बल मिलता है, जब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। इंस्टाग्राम पर नेहा और हिमांश ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया। बात यही नहीं थमी, बल्कि नेहा ने तो हिमांश के साथ की सभी पोस्ट भी इंस्टाग्राम पर डिलीट कर दिया, लेकिन हिमांश ने ऐसा नहीं किया। माना जा रहा है कि ब्रेकअप से नेहा पूरी तरह से टूट चूकी हैं, जिसकी वजह से उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट किया।

यह भी पढ़े – जब ईशा अंबानी की मांग मे भरा आनंद ने सिंदूर और मुकेश अंबानी ने किया कन्यादान तो कुछ यूं था…

पता नहीं था कि दुनिया में इतने बुरे लोग होते हैं – नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ ने एक के बाद एक इस्टग्राम पोस्ट किया और फिर अपने दिल की बात कही। नेहा कक्कड़ के पोस्ट में दर्द काफी झलक रहा था। जी हां, नेहा कक्कड़ ने पोस्ट किया कि मुझे पता नहीं था कि दुनिया में इतने बुरे लोग रहते हैं। इसके साथ ही नेहा ने कहा कि सबकुछ खोकर अब होश में आई हूं। मैं जानती हूं कि मैं एक सेलिब्रिटी हूं, तो क्या मुझे मेरी फीलिंग बताने का अधिकार नहीं है। साथ ही नेहा कक्कड़ ने यह भी लिखा कि आखिर मैं भी इंसान हूं, इसलिए अपनी फीलिंग्स पर कंट्रोल नहीं कर पाई, लेकिन सबकुछ खोकर अगर फीलिंग न बता पाई तो क्या मिला।

इंडियन आइडल के मंच पर हिमांश ने नेहा को किया था प्रपोज

कुछ महीने पहले ही इंडियन आइडल के मंच पर हिमांश ने नेहा को प्रपोज किया था, जिसके बाद नेहा ने फौरन हां कर दिया था। इतना ही नहीं, हिमांश के इस अंदाज पर नेहा पूरी तरह से फिदा हो गई थी और दोनों की यह लव स्टोरी कुछ दिन के लिए ही परवान चढ़ सका। दोनों के फैंस इनकी लव स्टोरी से इतने ज्यादा खुश थे कि वे इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब उनके फैंस का भी दिल टूट गया।

यह भी पढ़े – समुद्र किनारे नेहा कक्कर के गाने का ये डांस का वीडियो देखकर आप हो जायेंगे मस्त2017/

Show More

Related Articles

Back to top button
Close