बॉलीवुड

फिल्म रिलीज होने के बाद मंदिर पहुंची सारा अली खान, तो दादी बोली ‘मेरी पोती..

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी पहली फिल्म को लेकर सुर्खियों में है। जी हां, शुक्रवार को उनकी पहली फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई, जिसके बाद वह हेडलाइन बन गई। फिल्म में सारा की एक्टिंग और लुक की जमकर तारीफ हो रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उन्हें झटका भी लगा है। विवादों की वजह से फिल्म केदारनाथ उत्तराखंड में बैन कर दिया गया है, जिसकी वजह से सारा थोड़ी अपसेट नजर आई। इसी बीच फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए सारा अली खान मंदिर जा पहुंची। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म केदारनाथ के रिलीज होने के बाद सारा अली खान मंदिर गई और वहां उन्होंने भगवान से अपनी फिल्म के लिए आशीर्वाद भी मांगा। इस दौरान सारा अली खान ज़रूरतमंदो को दान करती हुई भी नजर आई। सारा अली खान को मंदिर में देखते ही उनके फैंस उनके साथ सैल्फी लेने लगे। वहीं सारा अली खान ने अपने फैंस को निराश न करते हुए उन्हें सैल्फी लेने के लिए मना नहीं किया। सारा अली खान के हाथ में एक प्रसाद का डिब्बा भी दिखाई दिया। इस दौरान सारा अली खान एक सिंपल लुक में नजर आई।

दादी ने की जमकर तारीफ

सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर ने अपनी पोती की जमकर तारीफ की। शर्मिल टैगोर ने कहा कि वे इस बात से बहुत ही ज्यादा खुश हैं कि उनकी पोती की पहली फिल्म रिलीज हो चुकी है। इससे ज्यादा खुशी उन्हें इस बात से है कि सारा बहुत ही ज्यादा आत्मविश्वासी लड़की है। उनका मनमोहक और विनम्र स्वभाव उनकी दादी को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही शर्मिला ने अपनी पोती सारा अली खान के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि मेरी पोती की जिस तरह से बॉलीवुड में एंट्री हुई है, ठीक उसी तरह से वह अपनी एक अलग पहचान बनाएगी।

पोते की अटेंशन को लेकर चितिंत है शर्मिला टैगोर

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वे तैमूर को लेकर थोड़ी चितिंत रहती है, क्योंकि वह छोटी सी उम्र में सुपरस्टार बन चुका है, लेकिन जब बड़ा होगा तो उसे ये छोटी छोटी अटेंशन बहुत ही ज्यादा परेशान करेंगी। शर्मिला टैगोर ने कहा कि अभी उसे इन चीज़ो से फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन जब वह बड़ा होगा तो उसके लिए ये पब्लिसिटी परेशानी का सबब बन जाएगी, इसलिए उन्होंने फिर से मीडिया को उससे दूर रहने की सलाह दी।

इसी महीने दूसरी फिल्म होगी रिलीज

सारा अली खान के लिए यह महीना बहुत ही ज्यादा खास है, क्योंकि इसी महीने उनकी दूसरी फिल्म भी रिलीज होगी। जी हां, सारा अली खान की दूसरी फिल्म सिंबा 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में सारा अली खान रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी। रणवीर का फिल्म में होना ही फिल्म को हिट कराने के लिए काफी है।

Back to top button
?>