बॉलीवुड

सारा अली खान की पूरी हुई बड़ी ख्वाहिश ‘जिसे करना चाहती थी डेट, उसके साथ अब लड़ाएंगी इश्क’

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। सारा अली खान की पहली फिल्म जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर सैफ अली खान के परिवार में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। अपने घर की बेटी की डेब्यू फिल्म के लिए हर कोई प्रचार प्रसार कर रहा है। इन सबके बीच सारा अली खान अपनी ख्वाहिश को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान के साथ कॉफी विद करण शो में अपनी आने वाली फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी, जिसके बाद इस शो में सारा अली खान ने एक से बढ़कर एक खुलासा किया। जी हां, सारा अली खान ने करण से बात करते हुए अपने दिल की बात कह डाली, जिसकी वजह से वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुकी हैं। फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए सारा अली इधर उधर जाती दिख रही हैं, लेकिन अब वह अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं।

कार्तिक अार्यन के साथ इश्क लड़ाएंगी सारा

कॉफी विद करण शो में सारा अली ने कहा था कि वह सोनू के टीटू की स्वीटी के लीड अभिनेता कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, तो वहीं रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। सारा अली खान की इस ख्वाहिश का खुलासा भले ही कुछ दिन पहले ही हुआ हो, लेकिन भगवान ने उनकी सुन ली। जी हां, सारा अली खान अब अपने हीरो यानि कार्तिक आर्यन के साथ इश्क लड़ाती हुई नजर आएंगी। दरअसल, सारा अली खान अब तक तीन फिल्म साइन कर चुकी हैं, जिसमें एक फिल्म में उनके अपोजिट कार्तिक आर्यन को रखा गया है।

कार्तिक आर्यन के साथ सारा करेंगी फिल्म

इम्तियाज अली ने अपनी अगली फिल्म में सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन को लिया है। इस फिल्म के ज़रिए सारा अली खान की कार्तिक को डेट करने की ख्वाहिश पूरी हो जाएगी, क्योंकि खबरों की माने तो दोनों इस फिल्म में इश्क लड़ाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि सारा अली खान की यह तीसरी फिल्म होगी, जिसमें उनकी ख्वाहिश पूरी होगी। इसके अलावा सारा की एक फिल्म केदारनाथ रिलीज होने वाली है, जिसके बाद वे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी।

बताते चलें कि फिल्म केदारनाथ का ट्रेलर धूम मचा रहा है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सारा अली खान की पहली डेब्यू फिल्म धमाकेदार साबित होने वाली है।  इसके बाद सारा अली खान अपनी दूसरी फिल्म रणवीर सिंह के साथ करेंगी, जिसका नाम सिंबा है। यह फिल्म रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे, जोकि सारा अली खान के करियर को बनाने में एक बेहतरीन फिल्म साबित हो सकती है।

Back to top button