बॉलीवुड

Isha Ambani Reception: इस फंक्शन को खास बनाने के लिए अंबानी परिवार ने की ये खास तैयारियां

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी को एक दिन बीच चुका है लेकिन सोशल मीडिया में अभी तक दोनों की शादी की ही चर्चा से चल रही है। मुंबई में अंबानी के घर एंटीलिया में दोनों की शादी का भव्य समारोह का आयोजन हुआ जिसमें देश-विदेश से लेकर बॉलीवुड, खेल जगत, राजनीति और उघोगपतियों ने शिरकत की। खबरों की मानें तो मुकेश अंबानी ने इस शादी में 750 करोड़ रूपए खर्च किए। कपड़ों से लेकर सेक्योरिटी सजावट और शादी की हर एक छोटी बड़ी बात पर डीटेलिंग से काम किया गया। अंबानी के घर को दुल्हन की तरह सजाया गया, सिर्फ घर ही नहीं बल्कि उसके बाहर की भी सजावट देखते ही बनती थी।

बता दें की ईशा अंबानी की शादी में खाने के बाद हाथ पोछने वाले नैपकिन तक को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था, सफेद रंग के नैपकिन पर गोल्डन कलर का ब्रोच लगा हुआ था। बता दें कि आज शाम को ईशा अंबानी की शादी का रिसेप्शन है। खबरों की मानें तो ये रिसेप्शन भी शादी की तरह ही भव्य होने वाला है, इस रिसेप्शन के लिए मुंबई के जियो गार्डेन को बुक किया गया है, जिसमें एक बार फिर से बॉलीवुड से लेकर बिजनेसमैन शिरकत करेंगे। खबरें तो ये भी आ रही हैं कि इस फंक्शन को और खास बनाने के लिए अंबानी परिवार ने म्यूजिक कांसर्ट का आयोजन किया है।

बता दें की ये ईशा की शादी का दूसरा रिसेप्शन है, पहला रिसेप्शन 13 दिसंबर को वर्ली स्थित बंगले में हुआ था, ये वही बंगला है जो ईशा के सास-ससुर ने उनको शादी में गिफ्ट किया था और इसकी कीमत 452 करोड़ है। बता दें इस रिसेप्शम पार्टी में कई राजनेताओं ने शिरकत की थी।

शा अंबानी और आनंद पीरामल का यह दूसरा वेडिंग रिसेप्शन है जिसे अंबानी फैमिली आयोजित कर रही है। खबरों की मानें तो यह ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई के जियो गॉर्डन में होगा जिसमें बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत की दिग्गज हस्तियां शरीक होंगी।कहा जा रहा है कि इस ग्रैंड रिसेप्शन को और भी ग्रैंड बनाने के लिए अंबानी परिवार ने म्यूजिक कॉन्सर्ट की प्लानिंग की है। पहला रिसेप्शन 13 दिसंबर को 452 करोड़ के वर्ली स्थित बंगले में हुआ था। यह वही बंगला है जिसे पीरामल परिवार ने ईशा अंबानी को शादी के तोहफे के तौर पर दिया था। इस शाही रिसेप्शन में कई राजनेता शामिल हुए थे। जिसमें नितिन गडकरी, भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी, पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव, उद्योगपति रतन टाटा और साइरस पूनावाला भी शरीक हुए थे।

बता दें की ईशा की शादी के पहले अंबानी परिवार ने उदयपुर में संगीत समारोह का आयोजन किया था, बता दें कि यह फंक्शन भी बहुत ही ग्रैंड था जिसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड यहां तक की अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन ने भी शिरकत की थी। बता दें कि रिसेप्शन को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें ए आर रहमान का लाइव पर्फामेंस हो सकता है।

Back to top button