बॉलीवुड

डेब्यू फिल्म में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले ये हैं 5 स्टारकिड, इनको मिले 1 करोड़ रुपये

एक दौर था जब किसी भी सितारे को उसके डेब्यू फिल्मों में हजार के करीब फीस मिलती थी लेकिन बदलते दौर ने सितारों की डेब्यू फिल्म की फीस भी बदल दी. अब इन सितारों को लाखों रुपये मिलते हैं और धीरे-धीरे ये फीस करोड़ों तक पहुंच जाती है, क्योंकि फिल्म में दी गई फीस उनकी पहली फिल्म की परफोर्मिंग पर दी जाती है. अगर पहली फिल्म हिट हो गई तो दूसरी में उस फीस की दोगुनी फीस मिलती है लेकिन अगर फ्लॉप हो गई तो उतनी फीस भी मुश्किल से ही मिलती है. अब स्टारकिड ने बॉलीवुड में दस्तक दे दी है और एक के बाद एक आने वाले सालों कई बड़े सितारों के बच्चे उनके नक्शे कदम पर चलेंगे और बढ़ियां फीस हासिल करेंगे. मगर क्या आप जाते हैं डेब्यू फिल्म में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले ये हैं 5 स्टारकिड, देखिए किसे कितना मिला और कौन सा स्टारकिड है ?

डेब्यू फिल्म में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले ये हैं 5 स्टारकिड

जिन 5 सितारों की पहली फिल्म की फीस की बात हम करने जा रहे हैं उनमें से तीन ने तो अपना डेब्यू कर लिया है लेकिन ये दो लाइऩ में हैं. इन दोनों एक्टर्स की फिल्में अगले साल तक रिलीज हो सकती है. चलिए बताते हैं इन 5 सितारों को पहली फिल्म में कितनी फीस मिली ?

मुस्तफा बर्मावाला

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले मुस्तफा बर्मावाला की पहली फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर असफल रही लेकिन फीस के मामले में को किसी से कम नहीं रहे. उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए 30 लाख रुपये की फीस वसूली मगर अगली फिल्म इन्हें मिलने के चांस कम हैं.

जाह्नवी कपूर

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की. फिल्म सुपरहिट रही और बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया. इसके साथ ही जाह्नवी के पास दो फिल्मों के ऑफर्स हैं उनमें से एक करण जौहर की फिल्म तख्त है. पहली फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए जाह्नवी को 50 लाख रुपये मिले थे.

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है और इसके साथ ही सारा की अगली फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज होगी. पहली फिल्म के लिए सारा को 50 लाख रुपये की फीस दी गई थी और खबरों के मुताबिक दूसरी फिल्म के लिए भी इऩ्हें इतनी ही रकम मिली है.

करण देओल

सनी देओल के बेटे करण देओल अलगे साल अपनी फिल्म पल-पल दिल के पास रिलीज हो रही है. इस फिल्म को सनी देओल निर्देशित कर रहे हैं और अपने बेटे करण को एक्टिंग की बारीखियां भी सिखा रहे हैं. आपको बता दें कि करण ने इस फिल्म के लिए 1 करोड़ चार्ज किए हैं और उन्हें ये रकम हंसते हुए प्रोड्यूसर ने दिए.

अहान शेट्टी

एक्शन हीरो सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अगले साल फिल्म आर एक्स 100 से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. ये फिल्म साउथ की सुपहिट फिल्म की रीमेक है. खबरों के मुताबिक अहान को इस फिल्म के लिए 50 लाख रुपये की फीस दी जा रही है.

Back to top button