बॉलीवुड

शादी के 2 साल बाद युवराज सिंह की पत्नी ने फ़ोटो शेयर कर दिखाए अपने हालात, कहा-पूरे दिन रही भूखी

फिल्म इंडस्ट्री में कोई ना कोई ट्रेंड चलता रहता है कभी कुछ तो कभी कुछ लेकिन इन सबमें अच्छी बात ये होती है कि हर ट्रेंड में सेलिब्रिटीज बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. पिछले साल #MeToo कैंपेन चला था जिसमें कई चेहरे सामने आए तो अब पिछले दिनों से फिल्म इंडस्ट्री में #10yearschallange चल रहा है जिसमें बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस ने हिस्सा लिया और अब इसमें भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी युवराज सिंह की पत्नी ने भी अपने 10 सालों के बारे में कुछ कहा है. शादी के 2 साल बाद युवराज सिंह की पत्नी ने फ़ोटो शेयर कर दिखाए अपने हालात, कई मशहूर सेलिब्रिटीज ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और ट्विटर या इंस्टाग्राम की पिछले 10 साल और अब की तस्वीरें शेयर कीं.

शादी के 2 साल बाद युवराज सिंह की पत्नी ने फ़ोटो शेयर कर दिखाए अपने हालात

कई फेमस सेलिब्रिटीज ने इस दस साल के चैलेंज को एक्सेप्ट किया है और अपनी पुरानी तस्वीर के साथ नई तस्वीर शेयर की है. अब इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए युवराज सिंह की पत्नी हेजर कीच ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में हेजल बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं जबकि दूसरी तस्वीर में बिना मेकअप के हेजल थोड़ी अजीब लग रही हैं. उनकी ये तस्वीर उनके फैंस को हैरान करने वाली है और इतना ही नहीं बल्कि उन्होंन इस तस्वीर के साथ अपनी दुखभरी कहानी भी लिखी है जिसे सुनकर आप इमोशनल हो जाएंगे. हेजल कीच ने यह तस्वीर बेहद चौंकाने वाली इसलिए है क्योंकि इसमें वो अलग-अलग नजर आ रही हैं. जिन सेलिब्रिटीज ने अपनी नई और पुरानी तस्वीर लगाई है उनमें वो अच्छे लग रहे हैं लेकिन हेजल की तस्वीर के साथ ऐसा नहीं है.


तस्वीर शेयर करते हुए हेजल ने लिखा, ”ये उस समय की तस्वीर है जब मैं खुद को स्लिम दिखाने के चक्कर में पूरा दिन भूखी रहती थी. इसके बावजूद मैं लोगों से हंसकर मिलती थी. उस दौरान मैं हमेशा अपनी तकलीफ को छिपाती थी.”

इस फिल्म में नजर आईं हेजल कीच

31 साल की हेजल कीच भारतीय मूल की एक ब्रिटिश मॉडल हैं और इन्होंने साल 2016 में भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ गोवा में शादी की थी. हेजल ब्रिटिश के कई शोज में नजर आ चुकी हैं इसके अलावा उन्होंने साउथ सिनेमा की बिल्ला, हीर एंड हीरो और कृष्णन वंडे जगदगुरु जैसी सफल फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा साल 2011 में आई निर्देशक अतुल अग्निहोत्री की फिल्म बॉडीगार्ड में भी हेजल ने काम किया है. इस फिल्म में सलमान खान और करीना कपूर मुख्य भूमिका में थे और हेजल ने करीना की सहेली का किरदार निभाया था.

Back to top button