रिलेशनशिप पर जाह्ववी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘ईशान नहीं ये लड़का है मेरा ब्वॉयफ्रैंड’

बॉलीवुड की अभिनेत्री जाह्ववी कपूर ने पिछले साल फिल्म धड़क से डेब्यू किया। जाह्ववी की फिल्म दर्शकों के बीच खूब पसंद की गई। फिल्म धड़क ने जहां एक तरफ खूब अच्छा बिजनेस किया तो वहीं दूसरी तरफ जाह्ववी इस फिल्म को लेकर चर्चा में बनी रही। चर्चा फिल्म में एक्टिंग की वजह से तो थी ही, लेकिन अपने को-स्टार के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खिया बटोरती हुई नजर आई थी। ऐसे में एक बार फिर जाह्ववी के रिलेशनशिप की खबरे सामने आ रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म धड़क रिलीज होने के बाद जाह्ववी और ईशान खट्टर एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पेंड करने लगे और जिसकी वजह से लोगों ने इसे प्यार का नाम दे दिया। दोनों एक साथ अकेले डिनर पर जाते हुए नजर आए, लेकिन अब जाह्ववी कपूर ने जब विवाद और अफवाह बढ़ता गया तो पहली बार अपने रिलेशनशिप को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। जी हां, जाह्ववी ने ईशान खट्टर के साथ अपने रिलेशनशिप को पूरी तरह से अफवाह बता डाला। हालांकि, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि आखिरी उन्होंने किसे डेट किया है।

ईशान सिर्फ अच्छा दोस्त है – जाह्ववी कपूर

ईशान खट्टर के साथ जब जाह्ववी कपूर का नाम जुड़ने लगा तो मामला यहां तक पहुंच गया कि दोनों कामयाब होने के बाद एक दूसरे से शादी कर लेंगे, लेकिन जाह्ववी ने इसे पूरी तरह से अफवाह बता डाला। इतना ही नहीं, अर्जुन कपूर ने खुद यह कहा था कि ईशान खट्टर जाह्ववी कपूर के आसपास ही रहते हैं तो जाह्ववी ने कहा कि वह मेरा सिर्फ अच्छा दोस्त है और हमारे बीच में कुछ नहीं है। हालांकि, ईशान के अलावा भी जाह्ववी का नाम उनके बचपन के फ्रैंड के साथ जुड़ रहा है।

अक्षत मेरे साथ घूमने से डरता है – जाह्ववी कपूर

पिछले कुछ दिनों से यह खबर वायरल हो रही है कि जाह्ववी कपूर अक्षत को डेट कर रही हैं। अक्षत जाह्ववी कपूर का बचपन का दोस्त है, जिसके साथ उन्हें कई बार देखा गया है।

जाह्ववी ने कहा कि अक्षत को मेरे साथ घूमने में डर लगता है, क्योंकि उसे लगता है कि आप लोग न जाने कब उसे मेरा ब्वॉयफ्रैंड बना देंगे, जिसकी वजह से वह मुंह छिपाकर घुमता है और मेरे साथ बिल्कुल नहीं। जाह्ववी ने कहा कि मैं और अक्षत बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच डेटिंग वाली कोई बात नहीं है।

जो पसंद आएगा, उससे नहीं करूंगी शादी – जाह्ववी कपूर

जाह्ववी कपूर ने कहा कि डेटिंग को लेकर मेरी फैमिली बहुत ही ज्यादा ड्रामेटिक रही है। और मेरे मम्मा पापा ने मुझसे कह रखा है कि अगर कोई पसंद आता है तो हमे बता देना हम शादी करा देंगे, लेकिन मैं उनसे कहती हूं कि अगर कोई लड़का मुझे पसंद भी आएगा तो मैं उससे शादी नहीं करूंगी। बता दें कि जाह्ववी फिलहाल अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में है, जिसे वे लगातार महज एक अफवाह बताती हुई नजर आ रही हैं।