बॉलीवुड

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में नज़र आईं सुष्मिता सेन , इन लोगों से रहा है अफेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आजकल अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में वो निर्देशक एस एस राजामौली के बेटे कार्तिकेय की शादी में अपने बेटियों और अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वां पर पहुंची. सुष्मिता सेन पूरी भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आईं जिसे नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसके पहले भी 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में नज़र आईं सुष्मिता सेन, कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पिता के जन्मदिन के लिए रोहमन के साथ मिलकर एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी. वैसे आपको पता है कि सुष्मिता सेन ने रोहमन के अलावा भी कई सेलिब्रिटी को डेट किया है.

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में नज़र आईं सुष्मिता सेन

बॉलीवुड में बीते साल जो शादियों का मेला लगा था उनमें सुष्मिता सेन अपने 27 साल के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पहुंची थीं. हर जगह उन्हें रोहमन के साथ कैप्चर किया गया और अब खबरें ये हैं कि उनकी शादी इस साल के अंत तक हो सकती है. खैर अब हम आपको सुष्मिता सेन के उन ब्वॉयफ्रेंड्स के बारे में बताएंगे जिन्हें उन्होंने अब तक डेट किया.

मानव मेनन

फिल्ममेकर मानव मेनन के साथ भी कुछ समय तक सुष्मिता सेन ने डेट किया. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में मान को डेट किया गया फिर उनका ब्रेकअप हो गया था. साल 2011 में इन्हें एक बार फिर साथ में देखा गया और अब इनकी अच्छी दोस्ती भी है.

ऋतिक भसीन

सुष्मिता ने कुछ साल पहले मुंबई में एक रेस्टोरेंट के मालिक ऋतिक भसीन को भी डेट किया. इन्होंने एक दूसरे को 4 सालों तक डेट किया फिर इनके अलग होने की खबरें आने लगीं. बाद में इन्हें साल 2017 में जहीर खान और सागरिका घाटगे की वेडिंग रिसेप्शन में एक बार फिर साथ देखा गया था.

रणदीप हुड्डा

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन ने साथ में कर्मा और होली जैसी फिल्में साथ में कीं और इसी दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. इन दोनों ने ही अपने रिश्ते को स्वीकार किया था लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और आज दोनों खुद को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं.

विक्रम भट्ट

फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट और सुष्मिता सेन का अफेयर सुष्मिता के सुरुआती करियर में हुआ. साल 1996 में फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर के किस्से आए. विक्रम भट्ट ने अपनी एक किताब में इस बात का जिक्र किया कि उनसे गलती हो गयी थी उन्होंने अपनी बीवी और बेटी को छोड़कर किसी और की तरफ झुकाव महसूस किया. हालांकि दो साल बाद इनका ब्रेकअप हो गया लेकिन सुष्मिता आज भी विक्रम से अच्छे से ही मिलती हैं.

सबीर भाटिया

hotmail.com के फाउंडर सबीर भाटिया को सुष्मिता ने कुछ समय के लिए डेट किया था. बाद में दोनों का ब्रेकअप हुआ और आज भी सुष्मिता सबीर अच्छे दोस्तों की तरह मिलते हैं.

इम्तियाज खत्री

बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री के साथ सुष्मिता सेन ने करीब दो साल अफेयर किया इसके बाद दोनों अलग हो गए. हालांकि इन्होंने ऑफिशियली अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया लेकिन फिर भी इन्हें कई जगह साथ में स्पॉट किया गया था.

संजय नारंग

विक्रम भट्ट के ठीक कुछ महीनों के बाद ही सुष्मिता सेन ने होटलियर संजय नारंग को डेट करना शुरु कर दिया. ऐसा माना जाता है कि दोनों ने सगाई कर ली थी और बहुत ही जल्दी ये दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दोनों कुछ सालों के बाद अलग हो गए.

बंटी सजदेह

सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह को भी मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने कुछ समय डेट किया. बंटी और सुष्मिता को अक्सर एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बहुत सी जगह स्पॉट किया गया लेकिन बाद में बंटी के अफेयर की खबर नेहा धूपिया और दिया मिर्जा जैसी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा फिर सुष्मिता उनसे अलग हो गईं.

Back to top button