दिलचस्प

शो देखने पहुंची इस महिला की बात सुनकर इमोशनल हो गए कपिल शर्मा, नम आंखों से लगा लिया गले

कपिल शर्मा एक ऐसा नाम है जिन्हें आज लोग घर-घर में पहचानते हैं. कपिल शर्मा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ा संघर्ष किया है. यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज लोग उन्हें दुनियाभर में पहचानते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी दोस्त गिन्नी चतरथ से शादी की है. कपिल और गिन्नी एक दूसरे को काफी लंबे टाइम से डेट कर रहे थे. शादी के बाद कपिल शर्मा ने सबसे पहले अमृतसर में रिसेप्शन दिया और उसके बाद मुंबई के जे डब्लू मैरियट में दूसरा रिसेप्शन दिया. मुंबई वाला रिसेप्शन उन्होंने फिल्मी सितारों के लिए रखा था. बता दें, कपिल एक बार फिर सोनी चैनल पर अपना शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ लेकर आ गए हैं. अभी कुछ ही एपिसोड्स टेलीकास्ट हुए हैं और शो की टीआरपी अच्छी जा रही है. हाल ही में कपिल शर्मा के शो में एक महिला आई थी और उन्होंने एक ऐसी बात बताई जिसे सुनकर वहां मौजूद हर एक शख्स की आंखें नम हो गईं. उनकी बात सुनकर कपिल इतने ज्यादा इमोशनल हो गए कि उन्होंने महिला के पास जाकर उन्हें गले लगा लिया.

महिला की इस बात से हुए इमोशनल

बता दें, हाल ही में कपिल के शो में एक महिला आई थीं जिन्हें कैंसर था. महिला ने बताया कि उनका कैंसर लास्ट स्टेज पहुंच गया है और उनकी तबियत ठीक नहीं रहती. महिला कपिल से कहती हैं कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और उनका शो देखकर वो बहुत खुश होती थीं. लेकिन शो बंद होते ही मानो उनका सपोर्ट सिस्टम चला गया था. शो की वापसी होने पर वह बहुत खुश हैं. महिला ने कहा कि बीते एक साल में उन्होंने कपिल के शो को बहुत मिस किया और वह पहले के एपिसोड्स के रिपीट टेलीकास्ट देखकर खुद को खुश रखती थीं. महिला ने कहा कि वह कैंसर लास्ट स्टेज में हैं और ज्यादा ट्रेवल नहीं कर सकती लेकिन खास उनका शो देखने के लिए आधी रात ट्रेवल करके आई हैं. उन्होंने कपिल को नसीहत दी कि वह भी अपने सेहत का ध्यान रखें. फैन की बात सुनकर कपिल बहुत इमोशनल हो गए और स्टेज से नीचे आकर उन्होंने महिला को गले लगा लिया. कपिल ने कहा कि वो उनके शुक्रगुजार हैं और भगवान से उनकी अच्छी स्वास्थ्य की कामना करेंगे.

शो में आया था सलमान खान का परिवार

बता दें, इस एपिसोड में सलमान खान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. सलमान के साथ उनके भाई अरबाज़ खान, सोहेल खान और पिता सलीम खान भी मौजूद थे. कपिल ने सेट पर सलमान खान और दोनों भाइयों से खूब हंसी मजाक किया. सलीम खान ने भी मजेदार किस्से सुनाकर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. लेकिन शो पर आई महिला की वजह से ये एपिसोड ज्यादा ख़ास बन गया.

पढ़ें जानिए एक साल तक टीवी से दूर रहे कपिल शर्मा आखिर कहा व्यस्त थे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button