बॉलीवुड

जानिए एक साल तक टीवी से दूर रहे कपिल शर्मा आखिर कहा व्यस्त थे

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ने जब कॉमेडी की दुनिया में कदम रखा होगा तब शायद उनको ये पता भी नहीं होगा कि एक दिन वो कॉमेडी किंग बन जाएंगे, अर्श से फर्श तक का सफर तय करने वाले कपिल शर्मा की कॉमेडी लोगों को इतनी पसंद आई की उनको सिर्फ एक बेहतर कॉमेडियन नहीं बल्कि कॉमेडी किंग बना दिया, कपिल की कामयाबी का इतना श्रेय जितना उनको मिलता है उतना ही उनकी टीम को भी मिलना चाहिए, क्योंकि सिर्फ कपिल ही नहीं बल्कि उनकी टीम भी उनकी कामयाबी के लिए उतनी ही भागीदार है जितना कपिल।

कपिल का शो बहुत ही अच्छा चल रहा था और टीआरपी के मामले में भी बड़े-बड़े शोज को पीछे छोड़ रहा था लेकिन कहते हैं ना कि बुलंदियों पर पहुंच कर अगर आप अपनी वो जगह भूल जाएं जहां से आपने शुरूआत की थी तो आपको अर्श से फर्श तक आने में भी समय नहीं लगता है और ऐसा ही कुछ हुआ कपिल के साथ पहले तो उनकी टीम में सुनील ग्रोवर अलग हुए फिर एक-एक करके उनकी टीम से सब अलग हो गए और कपिल के बुरे दिन शुरू हो गए, इस बीच में कपिल ने कई बार कोशिश की लेकिन वो अपने प्रयासों में असफल रहे।

लेकिन अब एक साल के लंबे इंतजार के बाद कपिल फिर से टीवी पर वापस आ रहे हैं और वो भी अपनी उसी पुरानी टीम के साथ, कपिल के दोबारा आने का इंतजार हर कोई बहुत ही बेसब्री से कर रहा है, कपिल का शो जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होने वाला है और उनके शो के प्रोमो रिलीज होने शुरू भी हो गए हैं। हाल ही में सोनी टीवी ने शो का नया प्रोमो निकाला है जिसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान नजर आ रहे हैं और कपिल और कीकू शारदा नजर आ रहे हैं। शो के इस प्रोमो को देखकर पुराने वाले दिनों की याद आ गई है जब पहले कपिल लोगों को अपने मजाकों से लोगों को हंसाता था। देखें प्रोमो-

कपिल का ये शो 29 दिंसबर से ऑन एयर होने वाला है और कपिल के इस शो का इंतजार सभी लोग बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं।

बता दें कि कपिल शर्मा का शो जहां 25 दिसंबर को आने वाला है वहीं उनके साथ दिखाई देने वाले सुनील ग्रोवर अपना नया शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ 15 दिसंबर को स्टार प्लस पर लेकर आ गए हैं। जहां कुछ दर्शक उनके इस शो को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कई लोग उनके और कपिल के साथ में आकर काम करने का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल अभी तो जंग हैं कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच कि कपिल का शो ऑनएयर होने के बाद सुनील के शो को लोग ज्यादा पसंद करते हैं या कपिल के शो को।

Back to top button