बॉलीवुड

शादी के बाद दीपिका का खुलासा ‘जब रणवीर मुझे फ्लर्ट कर रहा था, तब किसी और को कर रहा था डेट’

बॉलीवुड के पॉवरफुल कपल के नाम से मशहूर दीपिका और रणवीर की शादी का जश्न भले ही खत्म हो चुका है, लेकिन ये दोनों अभी भी चर्चा में है। जी हां, दीपिका और रणवीर एक दूसरे को लेकर आए दिन बड़े बड़े खुलासे करते हुए नजर आ रहे हैं, ऐसे में इनके फैंस की नज़रे यही टिकी होती है कि कब दोनों क्या बोल जाए। दीपिका और रणवीर शादी के बाद जहां भी जा रहे हैं, वहां एक दूसरे के बारे में कुछ न कुछ खुलासा करते हुए नजर आ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दीपिका और रणवीर इन दिनों मीडिया से खूब मिल रहे हैं। रणवीर जहां एक तरफ अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ दीपिका अपने पति के लिए प्रमोशन करती हुई नजर आ रही है। दीपिका और रणवीर एक दूसरे के बारे में खुलकर बोल रहे हैं। हाल ही में रणवीर ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरी शादी हो गई, क्योंकि दीपिका में कोई बदलाव नहीं आया है और न ही मैं चाहता हूं कि उसमें कोई बदलाव आए, ऐसे में हम एक परफेक्ट कपल हैं।

दीपिका ने किया बड़ा खुलासा

मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने कहा कि जिस वक्त रणवीर मुझे फ्लर्ट कर रहा था, उस वक्त वह किसी और को डेट कर रहा था। जी हां, दीपिका ने कहा कि एक बार हम दफ्तर में बैठे थे, तो वह मुझे फ्लर्ट कर रहा था, तो मैंने उससे हंस कर बोला कि तुम मुझे फ्लर्ट कर हो तो वह मुस्कुरा दिया। दीपिका ने आगे कहा कि रणवीर मुझे ऐसे फ्लर्ट करता था, जैसे उसके किसी चीज़ से फर्क ही नहीं पड़ता था। इस दौरान दीपिका ने रणवीर के और भी बहुत सारे राज़ खोले।

6 सालो से थे रिलेशनशिप में

दीपिका और रणवीर एक दूसरे को 6 साल से डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों की लव स्टोरी कब शुरू हुई और किसने किसे प्रपोज किया, इस बात का ज्यादा खुलासा अभी तक नहीं हुआ। 6 साल की डेटिंग के दौरान दोनों ने तीन बड़ी फिल्मों में एक साथ काम किया, जिसकी वजह से दोनों और भी ज्यादा करीब आ गये। बता दें कि दीपिका और रणवीर अपनी लव स्टोरी को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए अक्सर लंच या डिनर पर जाया करते थे।  ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और पद्मावत में दोनों को साथ देखा गया।

फिल्म सिंबा को लेकर दीपिका और रणवीर हैं उत्साहित

रणवीर और सारा की फिल्म सिंबा 28 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर रणवीर और दीपिका बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं, क्योंकि यह शादी के बाद पहली फिल्म है। जहां एक तरफ दीपिका रणवीर को इस फिल्म के लिए सुपर हीरो बताती हैं, तो वहीं रणवीर भी दीपिका की तारीफ करते नहीं थकते हैं।

Back to top button