बॉलीवुड

नये लुक में ट्रोल हुई अजय देवगन की बेटी न्यासा, यूजर्स बोलें ‘ये कौन सा नया फैशन है?’

बॉलीवुड में जहां एक तरफ स्टार किड्स की जमकर तारीफ होती है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी आलोचना भी जमकर होती है। इसी सिलसिले में काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा इन दिनों सोशल मीडिया में ट्रेंड में हो रही हैं। जी हां, काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा अपनी खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल नहीं हो रही है, बल्कि लोग उसका मजाक उड़ा रहे हैं। काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा हाल ही में कैमरे में स्पॉट हुई तो लोगों ने नसीहत दे डाली। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो न्यासा अक्सर सोशल मीडिया पर छाई  रहती हैं, लेकिन इस बार उनका ये नया लुक उनके लिए अच्छा नहीं रहा है। जी हां, नये लुक के साथ यूजर्स उन्हें पसंद नहीं कर रहे हैं और जमकर ट्रोल हो रही है। दरअसल, न्यासा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां वे ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आई। काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा के लिए यह पहला अनुभव होगा, जब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, न्यासा कभी कभार अपने दोस्तों के साथ स्पॉट हो जाती है, वरना तो वे मीडिया से दूरी बनाकर रखती हैं।

नये लुक में ट्रोल हुई न्यासा

एयरपोर्ट पर जब न्यासा इस लुक में स्पॉट हुई  तो लोगों ने फोटो खिंचनी शुरू कर दी। और अब यह फोटो पूरी दुनिया में फैल गई है। फोटो में न्यासा ब्लू कलर की जैकेट में नजर आ रही है, लेकिन उनका ड्रेस आधा अधूरा लग रहा है, जिसकी वजह से यूजर्स उन्हें काफी कुछ सुना रहे हैं। बता दें कि हाल ही मे काजोल और अजय देवगन अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना कर वापस लौटे है, लेकिन अब न्यासा की वजह से वे काफी ज्यादा चर्चा में आ गये हैं।

यूजर्स बोलें पैंट पहनना भूल गई क्या?

न्यासा की तस्वीर देखकर सोशल मीडिया के यूजर्स बोलें कि अरे ये क्या, ये तो पैंट ही पहनना भूल गई। तो वहीं कुछ यूजर्स ने यह भी लिखा कि मम्मी पापा दोनों अमीर है, लेकिन इसे पैंट नहीं दिला सकते हैं, प्लीज इसे पैंट दिला दो। इस तरह के अजीब गरीबो कमेंट्स से न्यासा को ट्रोल होना पड़ रहा है। हालांकि, स्टार किड्स के लिए यह कोई नहीं बात नहीं होती है, बल्कि उन्हें इस तरह की हरकतो से कई बार गुजरना पड़ सकता है, लेकिन न्यासा के लिए यह पहला मौका है।

बड़े पर्दे पर जल्दी ही आ सकती है न्यासा?

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो न्यासा जिस तरह से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, वैसे तो यही माना जा रहा है कि वे जल्दी ही बड़े पर्दे पर दिखाई दे सकती है। इसके अलावा न्यासा की उम्र फिलहाल 15 साल है और वे सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। न्यासा फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं। काजोल और अजय देवगन भी कहते हैं कि उनकी बेटी अपना करियर खुद बनाएगी, हम नहीं फोर्स करेंगे।

Back to top button