बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हमशक्ल है ये एक्ट्रेस, अपने ही ससुर से कर बैठी थी प्यार

दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. आपने भी किसी ऐसे व्यक्ति को ज़रूर देखा होगा जिसका चेहरा आपके किसी करीबी या दोस्त से मिलता हो. विज्ञान का भी यही कहना है कि दुनिया में एक इंसान जैसे दिखने वाले कई लोग मौजूद हो सकते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाने जा रहे हैं जिसकी सूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से काफी हद तक मिलती है. आपको बता दें, साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल की शक्ल बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से बहुत ज्यादा मिलती है. इन दोनों को एक साथ देखने पर आप भी कहेंगे कि भला दो लोगों के बीच इतनी सिमिलरिटी कैसे हो सकती है! लेकिन इस बात पर आप तब यकीन करेंगे जब आप खुद इन तस्वीरों को अपनी आंखों से देखेंगे.

ससुर से हो गया था प्यार

26 वर्षीय अमाला पॉल का जन्म 26 अक्टूबर 1991 को साउथ के केरल में हुआ था. अमाला साउथ की दीपिका पादुकोण कही जाती हैं. मलयालम डायरेक्टर लाल जोस की नजर अमाला पर तब पड़ी जब वह कॉलेज में थीं. उसी दौरान उन्होंने अमाला को अपनी अगली फिल्म ‘नीलाथमारा’ में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस साइन कर लिया. अगर आपको लग रहा है कि अमाला अपने रियल सासुर से प्यार कर बैठी थीं तो आपको बता दें ये मामला एकदम फिल्मी है. दरअसल, उन्होंने एक फिल्म में काम किया था जहां उन्हें अपने ससुर से प्यार हो जाता है. उन्हें इस रोल के लिए दर्शकों की काफी आलोचना सहनी पड़ी थी. यहां तक कि लोगों ने उन्हें धमकी भरे फोन भी करने शुरू कर दिए थे. उनका मानना था कि इस तरह के रोल समाज में गलत मैसेज देते हैं. बता दें, साउथ की फिल्म ‘सिंधु समवेली’ में उन्हें अपने ससुर से प्यार हो जाता है. इसमें ससुर और बहु के बीच अफेयर की कहानी दिखाई गयी है.

कहा- दीपिका से तुलना सम्मान की बात

हाल ही में अमाला ने एक इंटरव्यू दिया. जब उनसे पत्रकार ने पूछा कि लोग आपकी तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से करते हैं, आपको कैसा लगता है? इस पर अमाला ने सादगी से जवाब देते हुए कहा कि, “ये मेरा सौभाग्य है कि लोगों को लगता है मैं दीपिका पादुकोण जैसी दिखती हूं. ये मेरे लिए सम्मान की बात है. लेकिन मेरी उनसे तुलना नहीं की जा सकती क्योंकि असलियत में वह मुझसे कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं”.

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

बता दें, अमाला साउथ की फेमस अभिनेत्री हैं और वह साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह  ‘वीरासेकरन’, ‘बेजवड़ा’, ‘लव फेल्योर’, ‘रन बेबी रन’, ‘नायक’, ‘थलाइवा’, ‘मिली, ‘पसंगा 2’ जैसी कई तमिल-तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अमाला दिखने में बहुत खूबसूरत हैं. काफी हद तक वह सच में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जैसी दिखती हैं. खासकर, उनकी आंखें जरूर दीपिका की याद दिलाती हैं. वैसे दीपिका बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं. ऐसे में उनसे कंपेयर होना वाकई गर्व की बात है. बता दें, हाल ही में दीपिका ने अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है.

पढ़ें दीपिका ने रणवीर को इस सफलता पर दी अनोखे अंदाज में बधाई तो रणवीर ने कहा- तू जो मुझे…..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.