दिलचस्प

बर्थडे पार्टी में धोखेबाज़ ब्वॉयफ्रेंड को गर्लफ्रेंड ने ऐसे चखाया सबक, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

प्यार जब परवान चढ़ता है तो दो इंसान एक दूसरे में पूरी तरह से खो जाते हैं, लेकिन अब जब प्यार के मायने बदल गये हैं तो सतर्क भी रहना चाहिए। जी हां, आजकल प्यार में धोखा देना आम बात है, लेकिन ऐसे में धोखेबाज को सबक सिखाना हर किसी के बस की बात नहीं होती है। कुछ लोग धोखे को बर्दाश्त करके ताउम्र प्यार से नफरत करने लगते हैं तो कुछ लोग सारा गुस्सा धोखेबाज पर उतारते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी स्टोरी से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसे धोखेबाज़ को ऐसा ही सबक सिखाना चाहेंगे।

इन दिनों टेक्‍सस की एक महिला का विडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसका नाम टियाना है। टियाना को उसका ब्वॉयफ्रेंड धोखा रहा था और उसे यह बात काफी दिनों से पता थी। टियाना ने न तो अपने ब्वॉयफ्रेंड के ऊपर गुस्सा किया और न ही उससे सफाई मांगी,  बल्कि उसे अपने बर्थडे पार्टी में बुलाया। पार्टी में कुछ समय तक टियाना अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एकदम नॉर्मल व्यवहार कर रही थी, लेकिन अचानक बीच पार्टी में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला और यही ट्विस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड को चखाया मजा

जब पार्टी का आनंद सभी ले रहे थे, तभी टियाना स्टेज पर जाकर अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बोलने लगीं। दो मिनट और 20 सेकेंड के इस वीडियो को टियाना ने खुद ट्विटर पर शेयर किया और इसके बाद लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। पार्टी के दौरान टियाना ने अपने  ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप की घोषणा की और उन्होंने आगे कहा कि ‘जब आपका बॉयफ्रेंड आपको धोखा दे रहा हो, तो क्‍या करना चाहिए? टियाना ने बेहद शांत ढंग से अपने धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड को सबक सिखाया और फिर बीच पार्टी में स्पीच देने लगीं।

मेरे पास सारे सबूत हैं – टियाना

पार्टी के दौरान टियाना ने कहा कि ‘मैं सैंटॉस (टियाना का ब्वॉयफ्रेंड) का शुक्रिया कहना चाहूंगी, क्‍योंकि उसने मुझे यह फील करवाया कि मुझे उससे बेहतर भी कोई मिल सकता है, क्योंकि यहां मौजूद हर सिंगल व्यक्ति यह जानता है कि तुम किसी और लड़की के साथ संबंध बनाना चाह रहे थे। इसके अलावा टियाना ने आगे कहा कि मेरे पास सारे स्क्रीनशॉट्स हैं, जो तुम दूसरी लड़की से बात करते थे और उससे संबंध बनाना चाहते थे। ऐसे में अगर तुम्हे समझ नहीं आ रहा है तो मैं बता दूं कि हमारे बीच सबकुछ खत्म हो गया और तुम यहां से निकल जाओ।

सोशल मीडिया पर टियाना की हो रही जमकर तारीफ

जो कोई टियाना का यह वीडियो देख रहा है, वह टियाना की जमकर तारीफ कर रहा है। टियाना के इस अंदाज पर कोई फिदा है और लोगों का मानना है कि हर धोखेबाज के साथ ऐसा ही सलूक किया जाना चाहिए, ताकि उन्हें सबक सीखने को मिले। इतना ही नहीं, लोग टियाना की समझदारी की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। यह वीडियो काफी तेज़ी से लोगों के बीच लोकप्रिय हो रहा है।

यह भी पढ़े – शॉपिंग बिल चुकाने के लिए महिला के पर्स में नहीं थे पैसे, आंसू छलकने ही वाले थे कि कैशियर ने ..

Back to top button