बॉलीवुड

अभिषेक की वजह से अपने बच्चों को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहती श्वेता, कहा- जिस तरह से लोग अभिषेक

करण जौहर का चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ आजकल विवादों में घिरा है. यहां पर आये सेलिब्रिटीज कुछ न कुछ ऐसा बयान दे देते हैं जो कंट्रोवर्सी को जन्म दे देता है. हाल ही में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को विवादित बयान के लिए बीसीसीआई बोर्ड ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. इसका अलावा, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का भी एक विडियो काफी वायरल हुआ है जिसमें वह करीना कपूर पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बार ये शो ‘कॉफ़ी विद करण’ कम और ‘कंट्रोवर्सी विद करण’ ज्यादा लग रहा है. हाल ही में अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में पहुंचे. शो के दौरान श्वेता नंदा ने कुछ ऐसी बातें बताई जो अब तक पब्लिक स्पेस में नहीं थी.

बच्चों को बॉलीवुड में नहीं लाना चाहती श्वेता

बता दें, अभिषेक से उम्र में दो साल बड़ी श्वेता पढ़ाई के दौरान अमेरिका में भाई अभिषेक के साथ रहती थीं. ऐसे में वह अभिषेक को लेकर बहुत पजेसिव हैं. जब करण ने श्वेता से पूछा कि वह अपने बच्चों को बॉलीवुड में क्यों नहीं डालना चाहती? इस पर श्वेता ने अभिषेक का उदाहरण देते हुआ कहा कि जिस तरह से अभिषेक को नफरत का सामना करना पड़ा है वह बेहद डरावना है. जिस तरह से लोग अभिषेक के बारे में सोशल मीडिया पर नफरत भरी बातें करते हैं या लिखते हैं वह कभी अपने बच्चों को ऐसे लोगों के सामने नहीं लाना चाहेंगी. आगे उन्होंने कहा कि अभिषेक को लोगों की इतनी नफरत भरी बातें सुनने के लिए वाकई दाद देनी पड़ेगी. वह चुपचाप लोगों की बातें सुन लेते हैं और रियेक्ट नहीं करते लेकिन वह अपने बच्चों के बारे में ऐसी बातें नहीं सुन पाएंगी.

न्यूज़ चैनल में सीनियर जर्नलिस्ट हैं श्वेता

बता दें कि श्वेता की पढ़ाई एक आम बच्चे की तरह हुई है. पढ़ाई के बाद उन्होंने साल 1997 में निखिल नंदा से शादी रचा ली. श्वेता की शादी एक औसतन भारतीय महिला की तरह कम उम्र में ही हो गयी थी और मात्र 23 साल की उम्र में उन्होंने बेटी नव्या को भी जन्म दे दिया था. श्वेता एक अच्छी हाउसवाइफ होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं. वह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं. 10 साल बाद जिम्मेदारियां निभाने के बाद श्वेता ने अपने बारे में सोचा. वह कुछ करना चाहती थीं इसलिए वह सीएनएन आईबीएन में बतौर सीनियर जर्नलिस्ट काम करने लगीं. वर्तमान में वह CNN IBN के साथ काम कर रही हैं. इतना ही नहीं, साल 2007 में उन्हें NDTV का शो ‘नेक्स्ट जेन’ होस्ट करने का ऑफर भी मिल चुका है. आज वह अपने परिवार को घरेलू के साथ-साथ आर्थिक रूप से भी सपोर्ट करती हैं.

कहा- आवाज़ और सूरत हीरोइन जैसी नहीं है

जब श्वेता से फिल्मों में न आने पर सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने कहा, “मुझे आज तक किसी फिल्म का ऑफर नहीं मिला. मेरी सूरत और आवाज एक हीरोइन की तरह नहीं है. मुझे कैमरा फेस करने में भी डर लगता है. इसलिए आज मैं जहां हूं, जो कर रही हूं, उसी में खुश हूं”.

पढ़ें अपनी ही बेटी श्वेता की शादी में अमिताभ बच्चन ने कर दिया ‘कांड’, अब खुल गया है ये बड़ा ‘राज’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button