बॉलीवुड

अपनी ही बेटी श्वेता की शादी में अमिताभ बच्चन ने कर दिया ‘कांड’, अब खुल गया है ये बड़ा ‘राज’

मुम्बई – अमिताभ बच्चन अभिनय से लेकर पर्सनल लाइफ तक, हर जगह अपने काम को लेकर बेहद सीरियस नज़र आते हैं। उनकी लाइफ इतनी सधी हुई है कि वो सभी के लिए एक आदर्श उदाहरण हैं। करियर से लेकर फैमिली तक अमिताभ हर जगह बिल्कुल सही किरदार में रहते हैं। अब उनसे और उनकी बेटी से जुड़ा एक वाकया सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। Amitabh bachchan daughter love.

 परिवार को लेकर बेहद सहज है अमिताभ

अमिताभ बच्चन को अपने अभिनय के साथ-साथ अपने परिवार से भी बेहद प्यार है। वो अक्सर अपनी नातिन आराध्या के साथ खेलते नजर आते हैं। तो कभी वो बेटे अभिषेक के लिए उनकी फुटबाल टीम को प्रमोट करते दिखते हैं। लेकिन आज हम उनकी बेटी श्वेता बच्चन की बात करने जा रहे हैं जो अब शादी करके श्वेता नंदा बन चुकी हैं। अमिताभ को अपनी बेटी श्वेता से बेहद प्यार है और श्वेता उनकी लाडली बेटी है।

अक्सर हमने देखा होगा कि वो हर फंक्शन अपने परिवार के किसी न किसी सदस्य के साथ ही जाते हैं। ज्यादातर मौकों पर वो अपनी बेटी श्वेता को ले जाना पसंद करते हैं। अमिताभ के लिए श्वेता आज भी एक छोटी बच्ची जैसी ही है। वो जहां भी जाते हैं अपनी बेटी श्वेता को साथ ले जाना पसंद करते हैं। फंक्शन के दौरान अमिताभ को कई बार श्वेता का हाथ पकड़े रखा देखा गया है।

अमिताभ ने अपनी बेटी की शादी में किया था ये काम

जैसा कि हम सभी जानते हैं अमिताभ हमेशा से ही महिलाओं को खास इज्जत देते हैं। अमिताभ बच्चन कभी भी अपनी तहजीब नहीं भूलते। उनके बारे में कहा जाता है कि वो शूटिंग पर हमेशा समय से पहुंचते हैं और अपने जूनियर कलाकारों का सम्मान करते हैं। खौर हम बात कर रहे हैं अमिताभ और उनकी बेटी श्वेता की। तो यह वायका उस वक्त हुआ था जब श्वेता की शादी के बाद विदाई हो रही थी। बेटी की विदाई के समय जया से ज़्यादा अमिताभ दोनों रो रहे थे।

श्वेता जब अमिताभ के बंगले से निकलकर विदाई के लिए डोली में बैठने जा रही थी। उस वक्त अमिताभ ने अपनी बेटी श्वेता के पैरों के निशान लिए और उसे फोटोफ्रेम करवाकर अपने घर में रख लिया। आज भी श्वेता के पैरों के निशान उनके घर में टंगा हुआ है। अमिताभ को ऐसा करते देख वहां मौजूद लोगों को काफी आश्चर्य हुआ था। अमिताभ ने ऐसा काम किया जो शायद ही किसी पिता ने आज तक किया हो। अमिताभ ने इस बारे में कहा था कि मैंने अपने घर की लक्ष्मी की जाते वक्त चरणों के निशान अपने पास रख लिए थे।

Back to top button