बॉलीवुड

प्रियंका ने करवाया नो मेकअप फोटोशूट, चेहरे पर दिखे दाग-धब्बे तो लोगों ने कहा- ‘बुढ़ापा आ गया है’

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. कुछ दिनों पहले हुई उनकी ये रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. काफी समय से प्रियंका अपना अधिकतर समय विदेशों में ही बिता रही हैं. वह भारत अब केवल शूट या फिर किसी खास मौके पर ही आती हैं. प्रियंका चोपड़ा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. मिस वर्ल्ड बनने से लेकर बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बनने तक का ये सफर उनके लिए आसान नहीं था. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज उन्हें देश विदेश में लोग पहचानते हैं. प्रियंका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर बिजी चल रही हैं.

प्रियंका ने करवाया ‘नो मेकअप’ फोटोशूट

हाल ही में प्रियंका ने एक मैगज़ीन के लिए नो मेकअप यानी बिना मेकअप के फोटोशूट करवाया. इस दौरान वह काफी थकी-थकी और बीमार नजर आईं. मेकअप के साथ हमेशा खूबसूरत और ग्लैमरस दिखने वाली प्रियंका इस फोटोशूट में बिलकुल अलग दिख रही थीं. प्रियंका को अधिकतर आप लोगों ने मेकअप के साथ ही देखा होगा लेकिन जब आप उनकी ये तस्वीरें देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे. बिना मेकअप के प्रियंका बिलकुल अजीबोगरीब दिख रही हैं.

चेहरे पर नजर आये दाग-धब्बे

बता दें, इस नो मेकअप फोटोशूट में प्रियंका काफी डल दिख रही थीं. उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्किल साफ़ दिखाई दे रहे थे. उन्हें देखकर यही लग रहा था जैसे काफी दिनों से वह सोयी नहीं हैं. इतना ही नहीं, उनके चेहरे और हाथ पर भी दाग-धब्बे नजर आये. हमेशा ग्लैमरस दिखने वाली प्रियंका की ये तस्वीरें वाकई हैरान करने वाली थीं. कुछ लोगों ने तो प्रियंका को इन तस्वीरों को लेकर उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा, “बुढ़ापा आ गया है”. वहीं, एक ने लिखा, “लगता है सोकर उठते ही फोटोशूट करने आ गयी हैं”. एक और यूजर ने लिखा, “मेकअप भले बुढ़ापा छुपा दे लेकिन असलियत छिप नहीं सकती”. हाल ही में निक के कॉन्सर्ट के दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ था जो काफी सुर्खियों में था. बीते दिनों प्रियंका अपने पति निक जोनस के लाइव कॉन्सर्ट में पहुंची थीं जहां निक की एक फैन ने ऐसी हरकत की जिसे देख निक शर्म से पानी-पानी हो गए.

निक के ऊपर फीमेल फैन ने फेंकी ब्रा

दरअसल, बीते दिनों निक जोनस का एक लाइव कॉन्सर्ट था जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थीं. जब निक अपना कॉन्सर्ट खत्म करके जाने लगे तभी एक महिला फैन ने उनकी तरफ अपनी ब्रा उछाल दी. इस वाकये के दौरान प्रियंका भी वहां मौजूद थीं. जब प्रियंका के सामने ये हुआ तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब हैरान रह गए. बता दें, प्रियंका ने तुरंत वह ब्रा उठायी और उसे हवा में लहराने लगीं. वह ब्रा अपने साथ लेकर चली गयी और उसे निक को दे दी. इस मोमेंट का एक विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पढ़ें तलाक की खबरों के बीच प्रियंका ने ऐसी तस्वीर की शेयर, सवाल उठाने वालों की बोलती हो जाएगी बंद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button