बॉलीवुड

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में छाया मातम का माहौल, नायरा-कार्तिक पर टूटा दु:खों का पहाड़

मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के दर्शकों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, इन दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मस्ती और टेंशन दोनों का माहौल है, लेकिन इसी बीच इस शो के ऐसे किरदार की मौत हो जाएगी, जिससे नायरा और कार्तिक की लाइफ में बड़ा तूफान आ जाएगा। जी हां, नायरा और कार्तिक की लाइफ में लंबे समय के बाद सबकुछ ठीक हुआ है, लेकिन  एक बड़ा टेंशन दोनों की लाइफ को तबाह करने वाला है। मेकर्स ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जबरदस्त ट्विस्ट लाने वाले हैं, जिससे दर्शकों का खूब मनोरंजन होगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में फिलहाल नाच गाने का माहौल है। गंगोर पूजा मनाने के लिए गोयनका और सिंघानिया परिवार एकजुट हुए हैं, लेकिन इसी नायरा और कार्तिक की लाइफ में बड़ा तूफान आने वाला है, जिससे शो में एक बड़ा ट्विस्ट आ जाएगा। हाल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि नायरा नये मेहमान यानि पुरू मामा के गलत इरादो को पहचान जाती है, लेकिन उनका पर्दाफाश करने के लिए उसके पास पर्याप्त सबूत नहीं है, ऐसे में माना जा रहा है कि नायरा बहुत ही जल्द पुरू मामा के गलत इरादों का पर्दाफाश करेगी।

नायरा और कार्तिक ने पहचानी पुरू मामा की हरकत

गंगोर पूजा के दिन मामा नायरा को गलत तरीके से छूता है, तो कार्तिक यह देख लेता है, लेकिन कार्तिक यह सब नज़रअंदाज़ कर देता है, क्योंकि वह मामा पिता समान मानता है। हालांकि, नायरा पुरू मामा की हरकत को पहचान लेती है और उसे यह भी शक है कि मानसी पुरू मामा की वजह से ही अपसेट है, लेकिन मानसी बताती नहीं है। खैर, अब देखने वाली बात यह होगी कि नायरा कैसे सबके सामने पुरू मामा की हरकतो का भांडा फोड़ती है, यह तो वक्त ही बताएगा।

पुरू मामा के खिलाफ नायरा बनाएगी प्लान

नायरा अब तक यह अच्छे से जान चुकी है कि बिना सबूत के पुरू मामा के खिलाफ उसकी एक भी बात पर कोई भरोसा नहीं करने वाला है, क्योंकि मामा से पूरा परिवार खूब प्यार करता है, ऐसे में अब नायरा पुरू मामा के खिलाफ जल्दी ही एक प्लान बनाएगी, जिससे पुरू मामा का पर्दाफाश बहुत ही जल्द होगा। इस प्लान में नायरा का साथ मानसी देगी, क्योंकि मानसी के साथ बचपन में पुरू मामा ने गलत हरकत की थी, जिससे वह अभी तक अपसेट है।

गायु की लाइफ में आएगा बड़ा तूफान

हाल के एपिसोड में आपने देखा होगा कि गायु प्रेगनेंट हैं, लेकिन इस बात को वह घरवालों से छिपा रही है, लेकिन अब इसका खुलासा होने वाला है। दरअसल, आने वाले एपिसोड में गायु के होने वाले पति विवान की मौत हो जाएगी, जिससे गायु को अपनी प्रेगनेंसी की बात सबको बतानी ही पड़ेगी, जिसके बाद तूफान आएगा। हालांकि, यह भी माना जा रहा है कि गायु का हाथ अब नायरा के समर चाचू थामेंगे, क्योंकि वे मन ही मन गायु को पसंद कर रहे हैं।

Back to top button