बॉलीवुड

कैंसर की जंग लड़ चुकी अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का ये नया लुक हर किसी को कर रहा प्रेरित

सोनाली बेंद्रे ना सिर्फ किसी कलाकार के लिए बल्कि एक आम इंसान के लिए भी किसी मिसाल से कम नहीं हैं। आप शायद ही यकीन कर पाएंगे की जो इंसान अभी कुछ ही वक़्त पहले दुनिया की सबसे खतरनाक माने जानी वाली बीमारी से जूझ रही थी आज वो एक बार फिर से अपनी जिंदगी जीने को तैयार हो चुकी है। आमतौर पर बड़े से बड़े लोग कैंसर जैसी बीमारी के बाद अपना साहस खो देते हैं और खुद को काफी लाचार मानने लगते हैं मगर सोनाली बेंद्रे और इनके जैसे कुछ लोग है जो अपने हौसले को जिंदा रखे हुए है और हर किसी के लिए एक प्रेरणा बनकर उभरते हैं।

आज कैंसर जैसे बेहद ही गंभीर बीमारी से जंग लड़ चुकी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अब एक बार फिर से धीरे धीरे लाइमलाइट में वापिस आ रही है। वैसे तो अपने इलाज के दौरान भी सोनाली ने अपने सोशल हैंडेल से अपनी कुछ तस्वीरें की थी जिसकी ना सिर्फ तारीफ हुई बल्कि इसके साथ ही उनके हौसले की मिसाल भी दी गयी। बता दें की अभी हाल ही में लंबी बीमारी के बाद सोनाली बेंद्रे एक एकदम ही नए अंदाज में नजर में आई। आप देख सकते हैं की इस बेज कलर की ड्रेस में वह काफी ज्यादा ग्रेसफुल लग रही हैं, जिसके साथ उन्होंने टाइगर प्रिंट वाले स्टिलेट्टोस भी पहने रखा हैं जो उनके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा।

आमतौर पर कैंसर के रोगी का इलाज के दौरान उसकी कीमोथीरेपी की जाती है जिसमे उसके सिर के बाल झड़ जाते हैं और किसी भी महिला के लिए उसके बाल ही उसके गहने के समान होते हैं, मगर बिना इन सब बातों की परवाह किए बगैर सोनाली ने अपना एक अलग ही स्वाइग दिखाया और समय समय पर कभी बिना बालों में ही तो कभी छोटे बालों में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रही जिसे उनके प्रसंशकों ने खूब पसंद किया था। फिलहाल अपने एकदम ताज़ा लुक में सोनाली के बालों का स्टाइल भी खूब पसंद किया जा रहा है। तस्वीर में उन्हें देखकर आप जरा भी महसूस नहीं कर पाएंगे की उन्होने कभी कैंसर का इलाज कराया था और उस दौरान उनके सारे बाल झड़ गए होंगे। यकीनन वो अपने आप में ही जिंदगी में संघर्ष कर रहे लोगों के लिए एक बहुत ही बेहतर प्रेरणास्रोत हैं।

आपको बता दें की बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के लिए साल 2018 काफी कठिन रहा है जब उन्हे पता चले की वो कैंसर जैसी बीमारी से ग्रसित हैं तो वो आप खुद सोच सकते हैं की उनपर क्या बीटी होगी। हालांकि समय पर रोग का पता चल जाने के बाद वे अपना इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क चली गईं और फिर कई महीनों से वहीं पर थीं। वैसे सोनाली अकेली ऐसी कलाकार नहीं है जो कैंसर की शिकार हुई हैं जबकि उनके अलावा और भी कई बॉलीवुड की ही हस्तियाँ हैं जो इस बीमारी से लड़ चुके हैं मगर चूंकि अब सोनाली इस बीमारी से पूरी तरह से उभर चुकी हैं तो वो अब दुबारा से अपने जिंदगी में वो सब खुशहाली लाने की कोशिश कर रही हैं ताकि एक बार फिर से उनकी जिंदगी वापिस से उसी पटरी पर आ सके जिसपर वो पहले थीं।

Back to top button