कॉन्सर्ट के दौरान महिला ने फेंकी निक पर ब्रा,उसके बाद प्रियंका ने जो किया वह हैरान करने वाला था Video: हाल ही में प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के लाइव कॉन्सर्ट में पहुंची थीं जहां एक महिला फैन ने निक के ऊपर अपनी ब्रा फेंक दी.

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. कुछ दिनों पहले हुई उनकी ये रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. काफी समय से प्रियंका अपना अधिकतर समय विदेशों में ही बिता रही हैं. वह भारत अब केवल शूट या फिर किसी खास मौके पर ही आती हैं. प्रियंका चोपड़ा आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. मिस वर्ल्ड बनने से लेकर बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बनने तक का ये सफर उनके लिए आसान नहीं था. ये उनकी मेहनत का ही नतीजा है जो आज उन्हें देश विदेश में लोग पहचानते हैं. प्रियंका इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्काई इज पिंक’ को लेकर बिजी चल रही हैं.

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान घटी हैरान कर देने वाली घटना

हाल ही में एक विदेशी अख़बार में अफवाह उड़ी थी कि प्रियंका और निक तलाक लेने जा रहे हैं. अफवाह के अगले ही दिन प्रियंका की जोनस ब्रदर्स के साथ हंसते-खेलते तस्वीर वायरल हुई जिसके बाद लोग इस खबर को झूठ समझने लगे. इन तस्वीरों में प्रियंका निक जोनस और उनके भाईयों के साथ बेहद खुश दिख रही थीं. इसके अलावा कुछ दिनों पहले एक और ऐसी घटना घटी जिसने निक और प्रियंका को चर्चा में ला दिया. दरअसल, बीते दिनों प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ उनके लाइव कॉन्सर्ट को अटेंड करने पहुंची थी. शादी के बाद पहली बार ऐसा था जब प्रियंका निक के कॉन्सर्ट पर गयी थीं. निक जोनस को लाइव परफॉरमेंस देना था. परफॉरमेंस खत्म होने के बाद जब निक और प्रियंका जाने लगे तभी एक ऐसी घटना घटी जिसके बाद निक शर्म से पानी-पानी हो गए.

फीमेल फैन ने फेंकी निक पर ब्रा

बता दें, निक जोनस की दुनियाभर में बड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग हैं. लड़कियां निक की बस एक झलक पाने को बेताब रहती हैं. इस लाइव कॉन्सर्ट में भी बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद थीं. जब निक अपना कॉन्सर्ट खत्म करके जाने लगे तभी एक महिला फैन ने उनकी तरफ अपनी ब्रा उछाल दी. इस वाकये के दौरान प्रियंका भी वहां मौजूद थीं. जब प्रियंका के सामने ये हुआ तो उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब हैरान रह गए. बता दें, प्रियंका ने तुरंत वह ब्रा उठायी और उसे हवा में लहराने लगीं. वह ब्रा अपने साथ लेकर चली गयी और उसे निक को दे दी. इस मोमेंट का एक विडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कहा- पति की फैन फॉलोइंग देखकर अच्छा लगता है

इस वाकये का जिक्र प्रियंका ने अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर करते हुए लिखा कि उन्होंने अपने पति की फैन का संदेश अपने पति तक पहुंचा दिया है. प्रियंका ने कहा कि निक की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग देखकर उन्हें बहुत अच्छा लगता है. वह इस वाकये से बहुत खुश हैं और इस पोस्ट में उन्होंने अपने पति निक को भी टैग किया. प्रियंका की इस हरकत के लिए जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ लोग प्रियंका के इस स्पिरिट की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

पढ़ें तलाक की खबरों के बीच प्रियंका ने ऐसी तस्वीर की शेयर, सवाल उठाने वालों की बोलती हो जाएगी बंद

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.