बिना मेकअप कुछ ऐसी नज़र आती हैं ये अभिनेत्रियां, एक ने तो 47 साल की उम्र में भी नहीं की शादी 90 के दशक में बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने समय के साथ बहुत सारी सफलता देखी है और इनके कई दीवाने हैं लेकिन इन्हें बिना मेकअप के देखना अजीब है.

आपने अभिनेता गोंविंदा की फिल्म हसीना मान जाएगी का एक सुपरहिट गाना तो सुना ही होगा ‘चींटी पहाड़ चढ़े मरने के वास्ते,लड़की करे फैशन लड़कों के वास्ते’……..ये तो सिर्फ एक गाना है लेकिन इसके अलावा भी ये सच है कि लड़कियां बिना मेकअप के बाहर नहीं निकलती क्योंकि उन्हें अगर किसी लड़के ने बिना मेकअप के देख लिया तो वे क्या करेंगी. हालांकि हर लड़कियां ऐसा नहीं करती हैं लेकिन ज्यादातर का यही हाल है और अगर हम बात बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की करें तो वे बिना मेकअप के कहीं जाती ही नहीं है. फिर भी बिना मेकअप कुछ ऐसी नज़र आती हैं ये अभिनेत्रियां, कुछ ऐसा है इनका हाल.

बिना मेकअप कुछ ऐसी नज़र आती हैं ये अभिनेत्रियां

90 के दशक की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली और करोड़ों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लिया. समय गुजरता गया लेकिन उनकी खूबसूरती कम नहीं हुई और करीब 40 बसंत देखने के बाद भी ये एक्ट्रेसेस फिल्मों में जमी हुई हैं. इनकी उम्र ढलने का नाम ही नहीं ले रही लेकिन अगर यही एक्टे्रेसेस बिना मेकअप के आपको दिख जाएं तब आप क्या कहेंगे, वैसे कहने से पहले आप उनकी तस्वीरें देख लीजिए.

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 45 साल की हो गई हैं लेकिन आज भी इनकी फिटनेस का जवाब नहीं है. फिर भी अगर आप इन्हें बिना मेकअप के देख लें तो शायद आपको थोड़ा धक्का लग जाए.

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की मर्दानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के पास किलर स्माइल है और वे करीब 42 साल की उम्र में भी खूबसूरत नजर आती हैं. मगर पर्दे और कैमरे में खूबसूरत नजर आने वाली रानी रियल लाइफ में कुछ ऐसी दिखती हैं.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल की बात ही अलग है इनकी एक स्माइल पर लाखों फिदा हैं और इन्हें लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी खूब पसंद करती हैं. करीब 53 साल की उम्र में भी माधुरी का कोई जवाब नहीं लेकिन अगर ये बिना मेकअप के दिख जाएं तो शायद आप शॉक्ड हो जाएं.

तब्बू

अभिनेत्री तब्बू ने बॉलीवुड में कई सितारों के साथ काम किया है और 47 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं. वैसे तो तब्बू बहुत खूबसूरत हैं लेकिन इन्हें भी बिना मेकअप के देखना मतलब आपको खुद अजीब लगा सकता है.

रवीना टंडन

90 के दशक में रवीना टंडन ने पानी में आग लगा दी थी और कईयों का दिल धड़का दिया था. तभी लोगों ने इन्हें बोला था तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त. रवीना 44 साल की हो गई हैं लेकिन इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में सेे एक हैं. फिर भी अगर आप इन्हें बिना मेकअप के देख लें तो शायद आपकी दीवानगी कुछ कम हो जाए.