बॉलीवुड

टीवी की इन 5 बहुओं को अभी तक है दूल्हे का इंतजार, एक तो बन चुकी है बिन ब्याही मां

एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्रियों को तरह तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं, जिसमें कभी बहू, बेटी या फिर कभी कभार तो दादी का किरदार भी निभाना पड़ता है। अब भई, जो अभिनेत्रियां रियल लाइफ में शादीशुदा हैं, उन्हेंं ऑनस्क्रीन शादीशुदा महिला का किरदार निभाने में तकलीफ यानि परेशानी नहीं होती होगी, लेकिन जो महिलाएं रियल लाइफ में शादीशुदा नहीं होती हैं और वे पर्दे पर बहू या पत्नी का किरदार निभाती हैं, तो शायद उन्हें खुद ब खुद थोड़ा सा अटपटा लगता ही होगा। ऐसे में आज हम आपको टीवी स्क्रीन की उन बहुओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें रियल लाइफ में आज भी अपने दूल्हे का इंतजार है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हिना खान

हिना खान अब तक कई सीरियल में काम कर चुकी हैं, जिसमें वे बहू, बेटी और पत्नी का किरदार निभा चुकी हैं, लेकिन फिलहाल हिना खान कुंवारी हैं। हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाया, तो अब कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं और इन दोनों में ही हिना खान ने शादीशुदा महिला का किरदार निभाया, लेकिन रियल लाइफ में इन्हें आज भी अपने दूल्हे का इंतजार है। हालांकि, हिना खान का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है।

अविका गौर

अविका गौर ने अब तक दो सीरियल में शादीशुदा महिला का किरदार निभाया है, लेकिन रियल लाइफ में आज भी वे अपने सपनों के राजा की तलाश कर रही हैं। हालांकि, अविका गौर अभी शादी नहीं करना चाहती हैं, लेकिन पर्दे पर वे शादीशुदा महिला का किरदार निभा चुकी हैं। याद दिला दें कि अविका गौर ने पहले बालिका वधू में बहू का किरदार निभाया तो उसके बाद ससुराल सिमर में रौली का किरदार निभाया।

देवोलीना भट्टाचार्य

साथ निभाना साथिया की फेवरेट गोपी बहू अब 28 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं की है। देवोलीना ने अपने करियर में बड़े बड़े मुकाम छू लिये हैं, लेकिन आज भी इन्हें अपने दूल्हे का इंतजार है। हालांकि, देवोलीना अपनी शादी को लेकर कभी भी मीडिया में नहीं बोलती है, जिससे किसी को नहीं पता कि अब शादी करेंगी।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। साक्षी ने अपने करियर में कई सीरियल किए हैं, जिसमें उन्होंने पत्नी और बहू का किरदार निभाया है, लेकिन फिलहाल कुंवारी हैं। बता दें कि साक्षी ने हाल ही में एक बच्ची को गोद लिया है, जिसके आने के बाद वे अपनी फैमिली पूरी बताती हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि साक्षी शादी के मूड में नहीं हैं।

शिवांगी जोशी

शिवांगी जोशी इन दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभा रही हैं, जिसमें वे पत्नी और बहू का रोल कर रही हैं, लेकिन रियल लाइफ में नायरा अभी कुंवारी हैं और फिलहाल उनका शादी करने का मूड बिल्कुल भी नहीं है। साथ ही आपको बता दें कि नायरा की उम्र फिलहाल 20 साल ही है।

Back to top button