बॉलीवुड

‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ के कलाकारों का बदल गया है लुक, 10 साल बाद दिखने लगे हैं ऐसे

‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ अपने ज़माने का सुपरहिट सीरियल हुआ करता था. ये सीरियल 2000 से शुरू हुआ और 8 सालों तक चला था. 8 साल चलने के बाद साल 2008 में जाकर ये सीरियल बंद हुआ. ये सीरियल भारत के साथ-साथ बाहर विदेशों में भी हिट हुआ था. इस शो से जुड़ा हर एक कलाकार भी प्रसिद्ध हुआ था. सभी किरदारों को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. इस सीरियल को आज बंद हुए 10 साल बीत चुके हैं और इन 10 सालों में कलाकारों का लुक भी काफी बदल गया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको इस शो के 10 सबसे लोकप्रिय कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका लुक आज पूरी तरह बदल चुका है.

दक्षा हिम्मत वीरानी

सीरियल में अभिनेत्री केतकी दवे ने दक्षा हिम्मत वीरानी का किरदार निभाया था. 58 साल की दक्षा आज ऐसी दिखती हैं.

सविता मनसुख वीरानी

सविता मनसुख विरानी के किरदार को अभिनेत्री अपरा मेहता ने निभाया था. इन 10 सालों में उनका भी लुक काफी बदल चुका है.

आरती किरण वीरानी

आरती किरण वीरानी के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री का नाम ईवा ग्रोवर था. 10 साल के बाद भी ईवा वैसी ही खूबसूरत दिखती हैं.

बावरी चिराग वीरानी

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने इस सीरियल में बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी जिसका नाम बावरी था. हंसिका आज बड़ी हो गयी हैं और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हैं.

लक्ष्य साहिल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता पुलकित सम्राट ने इस सीरियल में लक्ष्य साहिल का किरदार निभाया था. 10 सालों में पुलकित का भी लुक बहुत बदल गया है.

मिहिर विरानी

अमर उपाध्याय ने सीरियल में मिहिर विरानी का मशहूर किरदार निभाया था. आज उनकी उम्र 42 हो गयी है और वह कुछ इस तरह दिखते हैं.

नंदिनी

नंदिनी का रोल अभिनेत्री गौरी प्रधान ने निभाया था. आज उनकी उम्र 41 साल है और इस उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

कृष्णा तुलसी

कृष्णा तुलसी सीरियल में तुलसी की बेटी बनी थी और इस किरदार को अभिनेत्री मौनी रॉय ने निभाया था. आप खुद देख सकते हैं कि 10 साल बाद भी मौनी कितनी खूबसूरत दिखती हैं.

इंदु

अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने इंदु का किरदार निभाया था. आज 10 साल बाद वह और भी सुंदर हो गयी हैं.

तुलसी वीरानी

तुलसी वीरानी का मशहूर किरदार अभिनेत्री स्मृति ईरानी ने निभाया था. वह इस समय भारत की टेक्सटाइल मिनिस्टर हैं. स्मृति आज 42 साल की ही गयी हैं और उनका लुक पहले से काफी बदल गया है.

पढ़ें शुरूआती दिनों में कुछ ऐसी दिखती थीं ये टीवी एक्ट्रेस, नंबर 3 अब दिखती है सबसे ज्यादा ग्लैमरस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close