बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये 4 खूबसूरत अभिनेत्रियां अजय देवगन के प्यार में थी पागल, एक तो अभी भी है कुंवारी

बॉलीवुड की गलियारों से अफेयर की खबरें छिपाएं नहीं छिपती हैं। जी हां, कब कौन सा कलाकार किसे डेट कर रहा है, ये सभी चीज़े तो छिपाए नहीं छिपती हैं। आजकल कलाकार अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाएं रहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि यह सिर्फ अभी की बात हो, बल्कि जब से बॉलीवुड की दुनिय शुरू हुई है, तब से अफेयरों का सिलसिला जारी है। आज हम आपको बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन के प्यार में कौन कौन सी अभिनेत्रियां पागल हो थी, उनके बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अजय देवगन बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार है, जिनका नाम किसी विवाद से नहीं जुड़ा। अजय देवगन अपनी फिल्मों को लेकर जितना ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा वे अपने अफेयर्स को लेकर रह चुके हैं। अजय देवगन ने जब फिल्मी करियर शुरू किया था, तब इनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था। हालांकि, अजय देवगन अब काजोल के साथ खुशहाल लाइफ बिता रहे हैं और इनके दो बच्चे भी हैं। अजय देवगन और काजोल ने लव मैरिज की थी, लेकिन इससे पहले अजय देवगन की लाइफ में कई अभिनेत्रियां आई, जिनकी चर्चा नीचे की गई है।

मनीषा कोइराला

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला भले ही आज फिल्मों से काफी दूर हो चुकी हैं, लेकिन अपने जमाने में इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की। जी हां, मनीषा की लाइफ में कई सारे अभिनेता आएं, लेकिन अजय देवगन के साथ इनकी नजदीकियां सुर्खियों में बनी रही। फिल्म धनवान से दोनों का रिश्ता परवान चढ़ा था, लेकिन कुछ वक्त के बाद ही इनका रिश्ता टूट गया, जिसके बाद दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गये और पलटकर नहीं देखा।

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर की सुंदरता पर तो पूरा बॉलीवुड मरता है। करिश्मा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक दिल चुरा लेनी वाली फिल्में की, लेकिन अब वे पूरी तरह से लाइमलाइट से दूर हो चुकी हैं। अजय देवगन और करिश्मा ने कई सारी फिल्मों में एक साथ काम किया और इसी दौरान ये दोनों करीब भी आए थे। अजय देवगन और करिश्मा का रिश्ता काफी गहरा था और यही वजह है कि काजोल और करिश्मा के बीच लंबे समय तक गहरी दुश्मनी थी, लेकिन दोनों ने वक्त के साथ सबकुछ भुला दिया।

तब्बू

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू ने अपने करियर में बहुत सारी फिल्में की है। इनका नाम बेहतरीन अभिनेत्रियों में लिया जाता है। तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन ऐसा नहीं है कि इन्होंने कभी किसी से प्यार नहीं किया हो। जी हां, तब्बू अजय देवगन से बेहद प्यार करती थी और दोनों का रिश्ता बहुत दिनों तक चला, लेकिन बाद में टूट गया। तब्बू से रिश्ता टूटने के बाद अजय देवगन ने काजोल से शादी कर ली और तब्बू आजतक कुंवारी हैं।

रवीना टंडन

90वें के दशक में लाखों दिलों की धड़कन बनने वाली रवीना टंडन ने अजय देवगन का भी दिल चुराया था। दोनों ने फिल्म जिगर में एक साथ काम किया, जिसके बाद दोनों करीब आएं। इसके बाद अजय देवगन की नजदीकियां तब्बू के साथ बढ़ने लगी, जिसकी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Back to top button