लाइमलाइट से दूर रहती हैं जूही की खूबसूरत बेटी जान्हवी, छुपा कर रखी ये बातें

अपनी मनमोहक मुस्कान से लोगों को घायल कर देने वाली जूही चावला ने लंबे समय तक लोगों के दिलों पर राज किया। उनका नटखटपन, उनका भोलापन, उनका अंदाज औऱ और उनकी सादगी दर्शकों पर जादू सा कर देती थी। आज भले ही जूही पर्दे से दूर हों, लेकिन उनकी एक झलक देखने के लिए लोग आज भी दीवाने हो जाते हैं। कयामत से कयामत तक अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली जूही की तरह उनकी बेटी भी बहुत ही खूबसूरत हैं, लेकिन वह मीडिया की नजरों से काफी दूर रहती हैं।

जूही की बेटी जान्हवी

पर्दे पर अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली। जूही के दो बच्चे हैं जिनका नाम जान्हवी और अर्जुन है। सबसे दिलचस्प बात यह है कि जहां और सारे स्टार किड्स बचपन से ही मीडिया में सूर्खियों में आने लगे हैं वहीं जूही की बेटी जान्हवी मीडिया और सोशल मीडिया दोनों से दूर रहती हैं। वैसे जूही खुद भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं और उनकी बेटी को भी सादगी भरा जीवन पसंद हैं।

जूही एक समय पर पर्दे पर राज करती थीं, लेकिन जब उनकी शादी हुई तो उन्होंने इस बात को बहुत लो- प्रोफाइल रखा। इतना ही नही जूही ने अपने बच्चों को भी हमेशा लाइमलाइट से दूर रखा है। बता दें की जूही के दोनों बच्चों ने धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है औऱ आगे की पढ़ाई के लिए वह लंदन में हैं। इसी साल अगस्त के महीने में जान्हवी की एक तस्वीर जूही ने शेयर की थी जब उन्होंने स्कूल में 10 टॉप स्टूडेंट्स में जगह बनाई थी।

जान्हवी के फेवरेट स्टार

जूही की बेटी जान्हवी वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन हो सकता है कि वह जूही के प्रोडक्शन हाउस से ही फिल्मों में एंट्री ले लें। दरअसल फिल्मों से दूर रहने के बाद भी जान्हवी को दीपिका औऱ वरुण धवन बहुत पसंद है। जूही अपने पति के साथ कई इवेंट में साथ नजर आती हैं, लेकिन उनके बच्चे कभी साथ नहीं दिखते। हालांकि उम्मीद लगाई जा सकती है कि जान्हवी अचानक से सामने आकर सबको चौंका दें।

जूही चावला पर्दे से दूर हैं, लेकिन उनका बिजनेसवुमैन वाला रोल अभी भी हिट है। दरअसल जूही अपने पति जय के साथ मिलकर उनके बिजनेस में हाथ बटा रही हैं। जूही मुंबई के केम्पस कॉर्नर में पिज्जा मेट्रौ पिज्जा नाम का एक रेस्टोरेंट चला रही हैं।

अब तक का फिल्मी सफर

जूही चावला आज एक स्थापित कलाकार हैं, लेकिन उनका शुरुआत भी काफा शानदार थी। सन 1984 में जूही ने मिस इंडिया का खिताब जीता था औऱ मिस यूनीवर्स के लिए भी अपने कदम आगे बढ़ाए थे। उन्हें इसमें सफलता तो नहीं मिली, लेकिन फिर भी उनके नाम बेस्ट कॉस्ट्यूम का अवॉर्ड आया।

जूही ने पहली फिल्म की सल्तनत, लेकिन उन्हें वह शोहरत नहीं मिली जिसकी वह हकदार थीं। इसके बाद 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक रिलीज हुई। इस फिल्म ने जूही को रातों रात सुपरस्टार बना दिया था।इस फिल्म के साथ ही उनकी जोड़ी आमिर खान के साथ चमक गई। इस जोड़ी ने लव लव लव, तुम मेरे हो, दौलत की जंग, आतंक ही आतंक, हम हैं राही प्यार के में साथ काम किया।

आमिर के अलावा जूही की जोड़ी शाहरुख खान के साथ भी पसंद की गई। शाहरुखऔर जूही ने साथ में राजू बन गया जैंटलमैन, डुप्लिकेट, यस बॉस औऱ डर जैसी शानदार फिल्मों में काम किया।

फिर चलेगा जूही का जादू

जूही चावला चाहकर भी खुद को पर्दे से ज्यादा दिन तक दूर नहीं रख पातीं। ऐसे में यह खबर भी सामने आ रही है कि जूही अपने पूराने कोस्टार ऋषि कपूर के साथ फिल्म करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा होगी जिसका डॉयरेक्शन  हितेश भाटिया करने जा रहे है। इसकी शूटिंग शुरु हो चुकी है, लेकिन फिल्म का नाम अभी तय नही है।

बता दें कि इससे पहले जूही औऱ ऋषि की जोड़ी साजन का घर, ईना मीना डीका औऱ बोल राधा बोल जैसी सुपरहिट फिल्मों में जम चुकी है। दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। जहां ऋषि इससे पहले फिल्म मुल्क में नजर आ चुके हैं वहीं जूही की आखिरी फिल्म चॉक एंड डस्टर थी।

यह भी पढ़ें : फिर छाएगा राजमाता शिवगामी का जादू, यह एक्ट्रैस निभाएगी किरदार